सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

कंगना रनौत को चाहिए ऐसा बॉयफ्रेंड

अपनी बेबाक बयानी के लिए मशहूर अदाकार कंगना रनौत ने अपनी बॉयफ्रेंड को लेकर खुलासा किया है। दरअसल, एक चैट शो में शामिल हुईं कंगना ने कहा कि उनका बॉयफ्रेंड ‘देशभक्त’ होना चाहिए। यदि ऐसा न हुआ, तो उससे मैं अपना रिश्ता ख़त्म कर लूंगी। 

देशभक्त बॉयफ्रेंड चाहिए कंगना को
मुंबई। फिल्म हो या फिर निजी ज़िंदगी अपने विचारों को बिना लाग-लपेट के कहने में यक़ीन रखने वाली कंगना रनौत ने अब अपने बॉयफ्रेंड को लेकर कुछ कहा है। दरअसल, एक चैट शो में शामिल हुए कंगना ने अपने बॉयफ्रेंड को लेकर खुल कर बात की। 

जब इस चैट शो के दौरान कंगना से पूछा गया कि उनको किस तरह का बॉयफ्रेंड चाहिए?... इसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘मुझे अपना देश पसंद है और यदि मेरा बॉयफ्रेंड देशभक्त न हुआ, तो मैं उससे ब्रेकअप कर लूंगी। जब वो अपनी मातृभूमि के लिए समर्पित नहीं हो सकता, तो मुझे नहीं लगता कि वो मेरे लिए डेडिकेटेड होगा।’

फिलहाल कंगना अपनी फिल्म ‘मणिकार्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में कंगना झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नज़र आएंगी। फिल्म में कंगना के अलावा अंकिता लोखंडे, अतुल कुलकर्णी, सोनू सूद और जीशू सेनगुप्ता अहम भूमिका में हैं। 

क्रिश के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की कहानी ‘बाहुबली’ लिखने वाले लेखक के वी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखा है। यह फिल्म पहले अप्रैल में रिलीज़ होने वाल थी, लेकिन अब इसके अगस्त में सिनेमाघरों में उतरने की उम्मीद जताई जा रही है।

संबंधित ख़बरें