सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

गरिमा-सिद्धार्थ ने लिखी है ‘बत्ती गुल मीटर चालू’

साल 2017 की सफल फिल्मों में से एक ‘टायलेट : एक प्रेम कथा’ के निर्देशक श्रीनारायण सिंह अब अपनी दूसरी फिल्म की तैयारियों में जुट गए हैं। शाहिद कपूर की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ को लेकर श्रीनारायण ने कहा कि इस फिल्म को सिद्धार्थ-गरिमा ने लिखा है। 

बत्ती गुल मीटर चालू बना रहे हैं श्रीनारायण सिंह
मुंबई। निर्देशक श्रीनारायण सिंह अब शाहिद कपूर को लेकर फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ बना रहे हैं। फिल्म में शाहिद कपूर एक वकील के किरदार में नज़र आएंगे। कुछ दिन पहले ही ख़बर आई थी कि फिल्म में शाहिद के अपोज़िट इलियाना डिक्रूज़ नज़र आने वाली हैं। 

अपनी फिल्म के बारे में श्रीनारायण का कहना है कि आम जीवन में बिजली की अहमियत को सभी जानते हैं। इस सोशल ड्रामा फिल्म में बिजली के मोटे बिलों की मार झेल रहे लोगों की दास्तान नज़र आएगी। 

इस फिल्म का सिर्फ कॉन्सेप्ट ही विपुल ने तैयार किया ह, बाकी की स्टोरी और डायलॉग सिद्धार्थ-गरिमा ने तैयार किया है। दोनों ने ही बेहतरीन काम किया है। 

बता दें विपुल के रावल ने फिल्म ‘रुस्तम’ के राइटर हैं। जबकि सिद्धार्थ-गरिमा ने इससे पहले ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ की स्क्रिप्टिंग कर चुके हैं। 

टी-सीरीज और क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट मिलकर इस फिल्म को बना रहे हैं और इस साल दिवाली पर फिल्म का फर्स्टलुक जारी किया गया था, जिसमें कबूतर बिजली की तारों पर बैठे हैं और कह रहे हैं, कल रात से बत्ती गुल है। फिर भी बिल सबका फुल है। 

वहीं फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज़ करते समय श्रीनारायण सिंह ने कहा था कि शाहिद कपूर के साथ काम करने का मुझे बड़ी बेसब्री से इंतज़ार है। वो टैलेंटेड हैं और मुझे लगता है कि इस किरदार के साथ वो पूरी तरह से इंसाफ करेंगे। 

संबंधित ख़बरें