सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

क्या वाकई दयाबेन ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ छोड़ रही हैं?

कई दिनों से ख़बरों का बाज़ार गर्म है कि सोनी सब पर प्रसारित होने वाला शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी शो को अलविदा कह सकती हैं। हाल ही शो के प्रोड्यूसर ने भी गोल-मोल जवाब दिया है। बता दें कि मैटरनिटी लीव पर गई दिशा मार्च में शो में वापसी करने वाली थीं, लेकिन फिलहाल उन्होंने शूटिंग शुरू नहीं की है। 

दयाबेन छोड़ रही हैं शो
मुंबई। इन दिनों टीआरपी टेबल में लगातार टॉप-5 में बने रहने वाला शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ अलग वजह से सुर्खियों में है। दरअसल, शो में दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी के शो को छोड़ने की अटकलें तेज़ हैं। इस पूरे मामले में शो के प्रोड्यूसर का गोल-मोल सा जवाब भी सामने आया है। 

शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने कहा है कि दिशा की बेटी काफी छोटी है और उसे और उसके परिवार को दिशा की काफी ज़रूरत है। लेकिन फिलहाल दिशा से शो में वापसी को लेकर कोई बात नहीं हुई है। दिशा की तरफ से भी शो को छोड़ने को लेकर कोई बात नहीं की गई है। ऐसे में हम यह नहीं कह सकते कि दिशा शो छोड़ रही हैं।

दिशा मैटरनिटी लीव की वजह से कई महीनों से शो में नज़र नहीं आ रही हैं। उन्होंने पिछले साल सितंबर में शो के लिए आखिरी बार शूट किया था। ग़ौरतलब है कि साल 2015 में चार्टर अकाउंटेंड मयूर पांडिया से शादी की थी। नवंबर 2017 में वो एक बेटी की मां बनी हैं। फिलहाल बेटी की देखभाल में व्यस्त दिशा मार्च से शो में वापसी करने वाली थीं, लेकिन अभी तक उन्होंने शूट शुरू नहीं किया है। वहीं अब ख़बरें हैं कि शो के मेकर्स दयाबेन के लिए नया चेहरा तलाश रहे हैं। 

जेठालाल की पत्नी दयाबेन ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के चहेते चेहरों में से एक हैं। उनके अनोखे अंदाज ने उनको मशहूर बनाया है। साथ ही उनके हंसने का अनूठा ढंग और डायलॉग डिलीवरी का अंदाज भी दर्शकों को काफी भाता है। 

दयाबेन से मशहूर दिशा वकानी कई फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं। उन फिल्मों में ‘देवदास’, ‘जोधा-अकबर’, ‘लव स्टोरी 2050’ और ‘मंगल पांडेय : द राइज़िंग’ ख़ास हैं। वहीं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में वो साल 2008 से लगातार काम कर रही हैं। वहीं ‘खिचड़ी’ और ‘इंस्टेंट खिचड़ी’ में भी दिशा नज़र आ चुकी हैं।

संबंधित ख़बरें