सलमान खान के शो ‘दस का दम 3’ का प्रोमो जारी

एक बार फिर छोटे पर्दे सलमान खान अपना जादू बिखेरते नज़र आने वाले हैं। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर जल्दी ही प्रसारित होने जा रहे शो ‘दस का दम’ का प्रोमो रिलीज़ कर दिया है। इस प्रोमो में सलमान दर्शकों से अनुमान लगाने को कह रहे हैं। 

दस का दम का प्रोमो हुआ जारी
मुंबई। कलर्स टीवी के चर्चित शो ‘बिग बॉस’ का ग्यारहवां सीजन समाप्त होने के बाद से ही दर्शक सलमान खान को छोटे पर्दे पर देखने को बेकरार होने लगे थे। अब उन दर्शकों की बेकरारी ख़त्म करने के लिए सलमान एक बार फिर से छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। 

जल्दी ही सोनी एंटरटेनमेंट के नए शो ‘दस का दम’ को होस्ट करते दिखाई देंगे। यह गेम शो काफी समय के बाद वापसी कर रहा है। हाल ही में इस शो का प्रोमो भी जारी किया गया है, जिसमें सलमान एकदम अलग अवतार में नज़र आ रहे हैं। 

सोनी एंटरटेनमेंट के फेसबुक अकाउंट पर शेयर किए गए इस शो के प्रोमो में सलमान सवाल कर रहे हैं, ‘मैं कब वापस आ रहा हूं, कहां वापस आ रहा हूं, क्यों वापस आ रहा हूं, अनुमान लगाते रहिए।’



प्रोमो जारी होने के थोड़ी देर बाद ही यह वायरल हो गया। इस प्रोमो को देखकर सलमान खान के फैंस तो वाकई काफी खुश हो जाएंगे। ग़ौरतलब है कि इस शो में कोई भी सेलिब्रेटी नज़र नहीं आएगा, बल्कि इसमें आम आदमी ही हिस्सा लेंगे। इस गेम शो में प्रतियोगियों 10 करोड़ की धनराशी जीतने का मौक़ा मिलेगा। 

वैसे, तो सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म को रेमो डिसूजा निर्देशित कर रहे हैं और फिल्म में सलमान के अलावा बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडिज़ और डेजी शाह भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे। यह फिल्म इस साल ईद के मौक़े पर सिनेमाघरों में उतरेगी।

संबंधित ख़बरें