सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

बाबूराव, राजू और श्याम की तिकड़ी करेगी ‘हेरा फेरी फिर से’

एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर बाबूराव, राजू और श्याम की तिकड़ी नज़र आने वाली है। प्रियदर्सन के निर्देशन में बनी सुपरहिट कॉमेडी सीरीज़ की तीसरी कड़ी को लेकर ख़बरों का बाज़ार गर्म है। कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार की तरफ से इस फ्रेंचाइज़ी की तीसरी कड़ी को लेकर हरी झंडी मिल गई है। 

हेरा फेरी 3
मुंबई। साल 2000 में आई अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी स्टारर कॉमेडी फिल्म ‘हेरा फेरी’ की तीसरी किश्त भी जल्दी ही शुरू होने वाली है। प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी यह फिल्म सुपरहिट रही थी। फिर छह साल बाद साल 2006 में इस फिल्म की सीक्वल ‘फिर हेरा फेरी’ भी रिलीज़ हुई और वो भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही। 

उसके बाद इसकी तीसरी किश्त को लेकर दर्शक अरसे से इंतज़ार कर रहे हैं। वैसे, तो फिल्म के सीक्वल को लेकर काफी पहले से ख़बरें आ रही थीं। यहां तक की ‘फिर हेरा फेरी’ के निर्देशक नीरज वोहरा ने ‘हेरा फेरी फिर से’ नाम से फिल्म की तैयारियां शुरू कर दी थीं, लेकिन फिर अचानक ब्रेन हैमरेज के बाद वो बेड रिडन रहे और फिर उनका निधन हो गया। 

नीरज वोहरा की मृत्यु के बाद ख़बरें आने लगी थीं कि अब ‘हेरा फेरी’ की तीसरी किश्त शायद न बने। लेकिन फिर सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार की हालिया हुई मुलाक़ात से फिर से इस फिल्म के शुरू होने के कयास चालू हो गए हैं। 

ख़बरें हैं कि जल्दी ही फिल्म के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला ‘हेरा फेरी 3’ की घोषणा कर सकते हैं। बता दें पहले अक्षय कुमार ने इस फिल्म से अपना हाथ खींच लिया था। उन्होंने फिल्म के लिए भारी-भरकम फीस मांगी थी। हालांकि, अब ऐसा सुनने में आ रहा है कि अभिनेता-निर्देशक नीरज वोहरा को श्रद्धांजलि देने के लिए अक्षय दोबारा इस फिल्म से जुड़ गए हैं। 

एक अंग्रेज़ी डेली में छपी ख़बर की माने, तो फिरोज नाडियाडवाला इस फिल्म के लिए एक निर्देशक की खोज कर रहे हैं। हालांकि, सूत्रों की माने, तो प्रियदर्शन इस फिल्म को निर्देशित करने के लिए तैयार हो गए हैं। सब कुछ ठीक रहा तो आने वाले 2-3 सप्ताह में इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा ऑरिजनल स्टारकास्ट के साथ कर दी जाएगी।

संबंधित ख़बरें