सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

विशाल भारद्वाज की फिल्म में नज़र आएंगे सुनील ग्रोवर

इन दिनों प्रोफेसर एलब्यूडब्ल्यू LBW बन कर गुदगुदा रहे सुनील ग्रोवर के हाथ एक बड़ी फिल्म लगी है। विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘छुरियां’ में सुनील की एंट्री हुई है। बता दें हाल ही इस फिल्म के लिए विशाल ने सान्या मल्होत्रा और राधिका मदन को फाइनल किया था। अब इस टीम का सुनील भी हिस्सा बन गए हैं। 

विशाल भारद्वाज की छुरियां में सुनील ग्रोवर
मुंबई। लीक से हटकर फिल्में बनाने वाले विशाल भारद्वाज इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘छुरियां’ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में राधिका मदन और सान्या मल्होत्रा को कास्ट करने के बाद सुनील ग्रोवर को भी अपनी फिल्म के लिए कास्ट कर लिया है। 

बता दें सुनील को उम्दा दर्जा का कॉमेडियन कहा जाता है। स्टेज शो हो या फिर टीवी और अब तो वेब सीरीज़ में भी धमाल मचा रहे हैं, लेकिन फिल्मों में वो कुछ खास कमाल नहीं कर पाए हैं। 

ख़ैर, अब विशाल का साथ सुनील को मिल गया है, तो उम्मीद की जा सकती है कि उनका बेहतरीन काम देखने को मिलेगा। 

अब यदि फिल्म की बात करें, तो विशाल भारद्वाज की ‘छुरियां’ एक महिला प्रधान फिल्म है, जिसमें सान्या और राधिका अहम भूमिकाओं में हैं। हालांकि, सुनील भी एक अहम किरदार निभाने वाले हैं, लेकिन अभिनेत्रियों के अपोज़िट नहीं नज़र आएंगे। 

बता दें इन दो अभिनेत्रियों के पतियों की भूमिका के लिए अभिनेताओं की तलाश जारी है। वहीं इस फिल्म में सुनील के अलावा विजय राज भी नज़र आएंगे। विजय राज सान्या और राधिका के पिता की भूमिका में होंगे। 

वहीं सुनील को अपनी फिल्म में कास्ट करने पर विशाल ने कहा कि सुनील और विजय राज सरीखे अभिनेताओं को अपनी फिल्म में लेकर काफी उत्साहित हूं। सुनील का फिल्म में काफी अच्छा किरदार है। साथ ही विशाल ने यह भी कहा कि सुनील के भीतर छिपे बड़े कलाकार को देखकर मैं दंग रह गया। 

विशाल ने आगे कहा कि मैंने नोटिस किया है कि हर कोई उनसे बात करना चाहता है। मैं उनके साथ फिल्म का एक अहम हिस्सा शूट करने को लेकर काफी उत्सुक हूं। 

फिलहाल सुनील क्रिकेट कॉमेडी शो ‘जियो धन धना धन लाइव’ में प्रोफेसर LBW के रूप में नज़र आ रहे हैं। उनका यह अवतार दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। सुनील के साथ ‘बिद बॉस 11’ की विजेता शिल्पा शिंदे भी नज़र आ रही हैं। 

वहीं विशाल अभी फिल्म के संगीत पर काम कर रहे हैं। फिल्म में पांच से छह गाने होंगे। यह गाने राजस्थानी फ्लेवर और लोकगीत पर बेस्ड होंगे। इसी के साथ फिल्म में एक डांस नंबर की भी तैयारियां हैं। फिल्म के सभी कलाकार राजस्थानी बोली सीख रहे हैं। 

फिल्म ‘छुरियां’ दो बहनों की कहानी है, जो राजस्थान में रहती हैं। फिल्म की कहानी और इसकी स्क्रिप्ट खुद विशाल भारद्वाज ने लिखी है। फिल्म में दोनों बहनों की शादी से पहले और शादी के बाद की ज़िंदगी में आए परिवर्तन को दिखाया जाएगा। फिल्म के लिए दोनों अभिनेत्रियों को 10-12 किलो तक वजन भी बढ़ाना है। फिल्म की शूटिंग इसी महीने के आखिरी हफ्ते से शुरू होने वाली है।

संबंधित ख़बरें