सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘दस का दम’ के टाइटल ट्रैक में सलमान की आवाज़ बनेगा यह सिंगर

सलमान खान जल्दी ही सोनी टीवी के शो ‘दस का दम’ में नज़र आने वाले हैं। यह इस शो का तीसरा सीज़न है। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न का यह शो नौ सालों के बाद वापसी कर रहा है। अभी तक शो का लोगो और प्रोमो बाहर आ चुका है, लेकिन जल्दी ही इसका टाइटल ट्रैक भी रिलीज़ होने वाला है। इस टाइटल ट्रैक को मीका सिंह ने गाया है। 

सलमान खान दस का दम
मुंबई। एक बार फिर सलमान खान की आवाज़ मीका सिंह बनने जा रहे हैं। इस बार मीका, सलमान के लिए सोनी टीवी के शो ‘दस का दम’ के टाइटल ट्रैक के लिए गाएंगे। संगीतकार जोड़ी आदिल-प्रशांत के कंपोज़िशन को मीका सिंह गाएंगे। जल्दी ही यह ट्रैक रिकॉर्ड होकर रिलीज़ होने वाला है। 

सोनी टीवी के इस गेम शो को पहले भी सलमान खान ही होस्ट करते थे और अब जब इसका तीसरा सीज़न आ रहा है, तो वहीं इसे होस्ट करने जा रहे हैं। बता दें ‘दस का दम’ पूरे नौ साल बाद वापसी कर रहा है। 

सलमान के किसी भी शो का एनर्जी लेवल हाई होता है, बस एनर्जी से मैच करते हुए एनर्जी के पावरहाउस कहे जाने वाले सिंगर मीका से टाइटल ट्रैक रिकॉर्ड करवाया जा रहा है। वहीं इस म्यूज़िंक वीडियो में सलमान खान देसी फंक स्टाइल में नज़र आने वाले हैं। 

इस ट्रैक के बारे में मीका ने कहा कि मैं ‘दस का दम’ के टाइटल ट्रैक को लेकर काफी खुश हूं। ‘दस का दम’ के पहले आए टाइटल ट्रैक्स की रिकॉर्ड वैल्यू काफी ज्यादा है। इसलिए आज की जनरेशन की पसंद से संगीत बनाना जरूरी था। हमने गाने के असली अंदाज़ को जस का तस रखा, लेकिन इसमें जोश का तड़का जरूर लगाया है। सलमान भाई के साथ रिकॉर्ड करना हमेशा से ही मज़ेदार अनुभव रहा है। 

मीका ने आगे कहा कि सलमान मेरे भाई की तरह हैं। मैं भी काफी इंडियंस की तरह उनके मुंह से ‘दस का दम’ का डायलॉग ‘कितने प्रतिशत भारती’ सुनने को बेकरार हूं। 

संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद ने इसे कंपोज किया था, जिसे अब आदिल-प्रशांत रिक्रिएट करेंगे।

संबंधित ख़बरें