सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘मिलन टॉकीज़’ के लिए अली फज़ल ने घटाया वजन

अपने किरदारों में जान फूंकने के लिए अभिनेता क्या कुछ नहीं कर गुज़रते। उन्हीं अभिनेताओं में अली फज़ल का नाम भी शुमार किया जाता है। इन दिनों तिग्मांशु धुलिया की फिल्म ‘मिलन टॉकीज़’ की शूटिंग में व्यस्त अली ने तकरीबन दस किलो वजन तक घटा लिया है। 

मिलन टॉकीज़ के लिए अली की तैयारी
मुंबई। ‘पान सिंह तोमर’, ‘हासिल’ और ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’ सरीखी फिल्मों का निर्देशन करने वाले तिग्मांशु धुलिया इन दिनों ‘मिलन टॉकीज़’ नाम की फिल्म बना रहे हैं। इस फिल्म में अली फज़ल और सिकंदर खेर मुख्य भूमिका में हैं। 

अब इस फिल्म में अपने किरदार में जान डालने के लिए अली को बल्की से दुबला-पतला होना था। बता दें इस फिल्म से पहले वेब सीरीज़ ‘मिर्ज़ापुर’ के लिए उन्होंने तकरीबन चौदह किलो वजन बढ़ाया था। वहीं अब तिग्मांशु धुलिया की फिल्म में उनको लखनऊ के एक सामान्य लड़के के किरदार को निभाना है। ऐसे में अपनी बल्की बॉडी को स्लिम करने पर उन्होंने फोकस करना शुरू किया। 

अली ने अपने वेटलॉस को लेकर एक बयान जारी किया है। उस बयान में कहा कि यह जानकर अच्छा लगा कि यदि मैं दिल से कोशिश करूं, तो मैं हट्ठा-कट्ठा और पतला दोनों ही दिख सकता हूं। हालांकि, मैं पतला-दुबला शख्स हूं और मैं इस अवतार में सबसे ज्यादा सहज महसूस करता हूं। 

अपने बयान में आगे कहा कि लेकिन वजन घटाने के लिए कड़ी मेहनत के साथ दृढ़ इच्छा शक्ति की ज़रूरत होती है। खासतौर पर डायट के मामले में आपको काफी ध्यान रखना होता है। 

अपने वेट लॉस के लिए ख़ास ट्रेनर भी अली ने रखा है, जो उनकी वेट लॉस प्रोसेस पर कड़ी नज़र रखे हुए हैं। ट्रेनर यह सुनिश्चित करते हैं कि अली दिन में कम से कम पांच किलोमीटर की दौड़ तो लगाए हीं। 

अली ‘फुकरे’ और ‘फुकरे रिटर्न्स’ जैसी फिल्मों के लिए पहचाने जाते हैं। इसके अलावा अली हॉलीवुड फिल्मों ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 7’ और ‘विक्टोरिया एंड अब्दुल’ में भी भूमिकाएं अदा कर चुके हैं।

वहीं ‘मिलन टॉकीज़’ में अली फज़ल के अलावा सिकंदर खेर, श्रद्धा श्रीनाथ, ऋचा सिन्हा और दीपराज राणा मुख्य भूमिकाओं में हैं।

संबंधित ख़बरें