सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

TRP : इस सप्ताह इश्क सुभान अल्लाह आया ऊपर

हर बार की तरह इस बार भी छोटे परदे की रिपोर्ट कार्ड के साथ हाज़िर हैं। इस बार बार्क इंडिया द्वारा टीआरपी रिपोर्ट में कुछ धारावाहिक नीचे फिसले हैं, तो कुछ ने ऊपर की ओर छलांग लगाई है। अब आपका पसंदीदा धारावाहिक टीआरपी टेबल में किस नंबर पर है, जानने के लिए पढ़िए रिपोर्ट...

टीआरपी रिपोर्ट
मुंबई। इस बार टेलीविज़न की टीआरपी टेबल में कई सारे उलट-फेर देखने को मिले हैं। जहां एक धारावाहिक नंबर एक की पोज़िशन से खिसक कर पांचवें पर पहुंच गया है, वहीं दूसरा धारावाहिक जो बीते सप्ताह नंबर तीन पर था, उसने नंबर दो की कुर्सी हथिया ली है। 

टीआरपी रिपोर्ट में सबसे पहले बात करते हैं, नंबर एक की कुर्सी की। बीते काफी समय से नंबर एक की कुर्सी पर कब्जा जमाए ज़ी टीवी के धारावाहिक ‘कुंडली भाग्य’ ने इस सप्ताह भी अपने स्थान को नहीं छोड़ा है। 

वहीं दूसरे स्थान पर इस बार ‘इश्क़ सुभान अल्लाह’ ने कब्जा जमा लिया है। बीते सप्ताह यह धारावाहिक नंबर तीन पर काबिज़ था। ख़ैर, तीसरे नंबर की कुर्सी से उछल कर यह शो नंबर दो पर आ गया है, तो पिछले सप्ताह नंबर दो पर आसन जमाए बैठे धारावाहिक को खिसकना तो बनता ही है। 

इसलिए ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इस सप्ताह दो नंबर से तीसरे पायदान पर आ गया है। बीते कुछ समय से इस शो के नए ट्रेक को काफी पसंद किया जा रहा था, लेकिन लगता है अब दर्शकों को इस धारावाहिक ने कुछ निराश करना शुरू कर दिया है। 

चौथे नंबर पर सिंगिंग रियलिटी शो ‘राइज़िंग स्टार’ ने कब्जा जमा लिया है। काफी समय बाद किसी रियलिटी शो ने टॉप-5 में स्थान पाया है। वहीं पिछले सप्ताह ‘कुंडली भाग्य’ के साथ नंबर एक की कुर्सी साझा करने वाले धारावाहिक ‘कुमकुम भाग्य’ नंबर पांच पर आ गिरा है। 

वहीं छठवें नंबर पर ‘शक्ति : अस्तित्व के एहसास की’ और सातवें नंबर पर ‘ये है मोहब्बतें’ काबिज हैं। आठवें नंबर पर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’, नौवें पर ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ और दसवें नंबर पर ‘इश्क़ाबाज’ मौजूद है। 

बीते सप्ताह टॉप-10 में जगह बनाने वाले ‘इश्क़ में मरजावां’, ‘क्या हाल मिस्टर पांचाल’ इस बार लिस्ट से नदारत हैं, लेकिन सबसे चौंकाने वाली बात, तो यह है कि जिस शो ने आते ही टीआरपी टेबल में अपनी धाक जमा ली थी। वो ही इस बार टीआरपी लिस्ट से गायब है। 

जी हां, हम बात कर रहे हैं जेनिफर विंगेट और हर्षद चोपड़ा के धारावाहिक ‘बेपनाह’ की। इस बार यह धारावाहिक 16वें पायदान पर है।

संबंधित ख़बरें