सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘संजू’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ के बाद रोम-कॉम फिल्म में नज़र आएंगे रणबीर कपूर

रणबीर कपूर आगामी फिल्म ‘संजू’ को लेकर काफी तारीफें बटोर रहे हैं। संजय दत्त की बायोपिक में केंद्रीय भूमिका निभा रहे रणबीर कपूर फिलहाल दोस्त अयान मुखर्जी की फिल्म पर ध्यान दे रहे हैं। साथ ही नई स्क्रिप्ट्स भी सुन रहे हैं। ख़बर है कि रणबीर कपूर को लव रंजन की स्क्रिप्ट पसंद आ गई है और सबकुछ ठीक रहा, तो जल्दी ही शूटिंग भी शुरू करेंगे। 

रणबीर कपूर की फिल्में
मुंबई। संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ से रणबीर कपूर एक बार फिर आलोचकों को जवाब देने आ रहे हैं। उनकी बीती फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस को काफी निराश किया है, लेकिन अब एक बार फिर बॉक्स ऑफिस ने उनसे उम्मीदें बांध ली हैं। 

बीतें दिनों राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘संजू’ का टीज़र लॉन्च किया गया, जिसे देखने के बाद रणबीर के फैन्स के अलावा उनके आलोचकों ने तारीफों के पुल बांधे। इन तारीफों से एक बार फिर रणबीर सकारात्मकता से भर गए हैं। 

ख़बर है कि रणबीर इन दिनों कई सारे स्क्रिप्ट्स पढ़ रहे हैं। फिलहाल रणबीर के पास सिर्फ दोस्त अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ही है, जिसके कुछ हिस्से की शूटिंग बुल्गारिया में हो चुकी है। अब रणबीर नए प्रोजेक्ट्स में दिलचस्पी दिखा रहे हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो रणबीर कपूर को हाल ही में एक रोम-कॉम फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है। इस फिल्म को लेकर उन्होंने अपनी रुचि दिखाई है। बता दें कि यह रोम-कॉम लव रंजन की फिल्म है। लव, रणबीर को लेकर इस फिल्म का निर्माण करना चाहते थे। 

वहीं दूसरी तरफ रणबीर भी लव के साथ काम करने को लेकर उत्सुक हैं। दोनों के बीच इस फिल्म को लेकर बातचीत को दौर शुरू हो चुका है। सबकुछ ठीक रहा, तो रणबीर इस फिल्म की शूटिंग अगस्त से शुरू कर देंगे। 
वहीं इस बारे में लव रंजन ने कहा कि उनकी और रणबीर की कई मुलाक़ातें हो चुकी हैं। दोनों साथ काम करना चाहते हैं, लेकिन अभी तक कुछ तय नहीं हुआ है। फिलहाल मैं भी निर्देशन से कुछ दिन का ब्रेक लेना चाहता हूं। अभी प्रोडक्शन पर ध्यान देना चाहता हूं। जल्दी ही कई प्रोजेक्ट्स की घोषणा करूंगा।

संबंधित ख़बरें