सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

TRP week 11 : टॉप-10 में इश्क़ सुभान अल्लाह

इस सप्ताह किस धारावाहिक ने मारी बाजी और कौन फिसला, पूरी जानकारी लेकर हम हाज़िर हैं। नंबर एक पोजीशन पर कुछ ख़ास फर्क नहीं पड़ा है, लेकिन बाकी सीरियल्स या तो ऊपर आए हैं, या फिर कुछ नीचे खिसक गए हैं। आइए जानते हैं सांप-सीढ़ी के इस खेल में कौन ऊपर आया है और किसे सांप ने डंस लिया है। 

टीआरपी रिपोर्ट
मुंबई। छोटे पर्दे पर फिक्शंस के साथ रियलिटी शो का बोलबाल है। इस सप्ताह यदि टॉप-5 की बात करें, तो दो रियलिटी शोज़ ने अभी भी कब्जा जामाये रखा है। हालांकि, बीते काफी समय से हिचकोले खा रहा एकता कपूर का धारावाहिक ‘कुमकुम भाग्य’ की किस्मत ज़रूर चमकी है। आइए देखते हैं, किस धारावाहिक ने इस सप्ताह किस कुर्सी को हथिया लिया है। 

नंबर एक पर इस बार भी ‘कुंडली भाग्य’ ने कुंडली मारी हुई है। श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर की मुख्य भूमिका वाले इस धारावाहिक को दर्शक बड़े ही चाव से देख रहे हैं। करण-प्रीता के प्यार और तकरार के खट्टे-मीठे पल दर्शकों को काभी लुभा रहे हैं, तभी बीते कई सप्ताह से नंबर एक पर काबिज है। 

वहीं इस बार नंबर दो की कुर्सी पर ज़ी टीवी के दूसरे धारावाहिक ‘कुमकुम भाग्य’ है। हालांकि, बीते काफी समय से यह शो टीआरपी टेबल में ऊपर से नीचे खिसक रहा है। लेकिन आखिरकार नंबर दो की कुर्सी पर आ ही गया है। वैसे यह धारावाहिक जब से शुरू हुआ है, तब से टॉप-5 में अपनी जगह बना ही लेता है। लेकिन बीते सप्ताह यह खिसक कर नंबर पांच पर पहुंच गया था। 

अब तीसरे नंबर की कुर्सी पर इस सप्ताह कॉमेडी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ है। वैसे, यह धारावाहिक बीते सप्ताब नंबर दो की कुर्सी था, लेकिन इस सप्ताह एक पायदान नीचे खिसक गया है। इस शो को लेकर बीते कुछ दिनों से चर्चा का बाज़ार गर्म है। दरअसल, इस शो में दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी के शो को अलविदा कहने की ख़बरें आ रही हैं। अभी तक आधिकारिक घोषणा तो नहीं की गई है, लेकिन दिशा ने शो की कास्ट को जॉइन भी नहीं किया है। 

चौथे नंबर पर इस सप्ताह ‘सुपर डांसर चैप्टर 2’ विराजमान है। शिल्पा शेट्टी, अनुराग बसु और गीता कपूर इस रियलिटी शो के जजेस हैं। जल्दी ही इस शो का फिनाले होने वाला है और इस एपिसोड में वरुण धवन फाइनलिस्ट के साथ मस्ती करते दिखेंगे। वहीं नंबर पांचवें पर कलर्स टीवी का धारावाहिक ‘शक्ति: अस्तित्व के अहसास की’ काबिज है।

इस सप्ताह की टीआरपी की सबसे ख़ास बात यह है कि बीते सप्ताह लॉन्च हुआ शो ‘इश्क सुभान अल्लाह’ ने भी टॉप-19 में जगह बना ली है। अलग किस्म के कंटेंट की वजह से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह तुरंत बना ली है। इस सप्ताह यह धारावाहिक नंबर नौ पर है। वहीं कभी टीआरपी टेबल में टॉप पर रहने वाला धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ टॉप-10 से भी बाहर है। 

वहीं नंबर छह पर ‘राइज़िंग स्टार’ है, नंबर सात पर ‘ये है मोहब्बतें’, नंबर आठ पर ‘उड़ान’ और नंबर दस पर ‘इश्क में मरजावां’ विराजमान हैं।

संबंधित ख़बरें