सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘कुमकुम भाग्य’ में आने वाला है बहुत बड़ा ट्विस्ट

एकता कपूर का शो ‘कुमकुम भाग्य’ बीते चार सालों से टीआरपी टेबल में अपनी पैठ बनाए ही रखता है। यह शो नए और दिलचस्प ट्विस्ट के कारण दर्शकों की पहली पसंद बना रहता है। हाल ही में शो से ‘दादी’ के किरदार को विदा किया गया है। अब ख़बरें आ रही हैं कि अभि-प्रज्ञा भी अलग होने वाले हैं। 

कुमकुम भाग्य में आएगा ट्विस्ट
मुंबई। ज़ी टीवी के धारावाहिक ‘कुमकुम भाग्य’ में आठ साल का लीप लेने की ख़बरें हैं। अब इस लीप की वजह से कई किरदार आएंगे, तो कई इस शो से विदा भी होंगे। कई सारे समीकरण भी बदलेंगे। इसी कड़ी में सबसे पहले शो में ‘दादी’ के किरदार को ख़त्म किया गया। 

बता दें कि प्रज्ञा को मारने के लिए आ रही गोली को ‘दादी’ ने अपनी तरफ ले लिया और फिर उनका निधन हो गया है। अब इस ट्रैक के बाद अभि और प्रज्ञा के रिश्ते में भी खटास दिखाई जाएगी। जहां अभि को लगता है कि प्रज्ञा अपशकुनी है और उसकी वजह से ही ‘दादी’ का निधन हुआ है। साथ ही उसका परिवार भी तितर-बितर हुआ है। इसकी वजह से अभि, प्रज्ञा से अपने सारे रिश्ते-नाते तोड़ लेता है। दोनों के बीच अलगाव लीप से पहले होगा। 

वहीं अभि के इस व्यवहार से दुखी प्रज्ञा अपनी ज़िंदगी ख़त्म करने की कोशिश करती है। प्रज्ञा सुसाइड करने ही जा रही होती है कि उसे किंग सिंह बचा लेता है। बता दें शो में किंग सिंह के रूप में मिशाल रहेजा एंट्री कर रहे हैं। 

मिशाल इससे पहले ‘लागी तुझसे लगन’, ‘मात-पिता के चरणों में स्वर्ग’ में नज़र आ चुके हैं। वहीं वो आखिरी बार कलर्स टीवी के शो ‘इश्क़ का रंग सफेद’ में दिखाई दिए थे। 

अब बात करते हैं ‘कुमकुम भाग्य’ के नए ट्रैक की, तो इसमें आगे अभि तनु से शादी कर लेगा। हालांकि, अभि और तनु की शादी से सोशल मीडिया कुछ ख़ास खुश नज़र नहीं आ रही है। 

वहीं अब शो में मिशाल रहेजा की एंट्री से शो के तापमान को कुछ और उछाल मिलने की उम्मीद जती जा रही है। ड्रामा को तेवर कुछ और भी चढ़ेगा। लेकिन इसके साथ टीआरपी में कितना उछाल आता है, वो अगले सप्ताह ही पता चलेगा।

संबंधित ख़बरें