सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

विदेश के बजाय भारत में करेंगे सलमान खान ‘रेस 3’ की शूटिंग

सलमान खान ‘चिंकारा’ मामले में जमानत पाने के बाद अपने बाकी कामों को फटाफट पूरा करने जुट गए हैं। अपने पेंडिंग प्रोजेक्ट्स में सबसे पहले ‘रेस 3’ के काम निबटाना चाहते हैं। बता दें, एक महीने की जमानत पर रिहा हुए सलमान फिल्म ‘रेस 3’ के लिए विदेश में शूट करने वाले थे, लेकिन अब इसे भारत में ही पूरा किया जाएगा। 

भारत में करेंगे रेस 3 की शूटिंग सलमान खान
मुंबई। काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर कोर्ट से एक महीनेकी जमानत के बाद वापस मुंबई लौटे सलमान खान अपने काम को पूरा करने में जुट गए हैं। इन कामों की फेहरिस्त में सबसे पहले नाम है फिल्म ‘रेस 3’ की बाकी बची शूटिंग को पूरा करना। 

मुश्क़िल यह है कि फिल्म ‘रेस 3’ की बाकी बची शूटिंग विदेश में होने वाली थी, लेकिन जमानत पर बाहर आए सलमान विदेश नहीं जा सकते। लिहाजा फिल्म को भारत में ही शूट किया जाएगा। 

निर्माता रमेश तौरानी और निर्देशक रेमो डिसूजा से इसी सिलसिले में सलमान ने हाल ही में मुलाक़ात की। इस मुलाक़ात के बाद ही ख़बरें बाहर आईं। 

इस मल्टीस्टारर फिल्म में सलमान के अलावा बॉबी देओल, साकिब सलीम, डेजी शाह, जैकलीन फर्नांडिज़, अनिल कपूर अहम किरदारों में हैं। फिल्म 15 जून को ईद के मौके पर रिलीज़ हो रही है।

संबंधित ख़बरें