सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘वीरे दी वेडिंग’ के लिए स्पेशल सॉन्ग शूट कर रही हैं फराह खान

करीना कपूर का कमबैक फिल्म कही जाने वाली ‘वीरे दी वेडिंग’ के एक स्पेशल सॉन्ग की शूटिंग चल रही है। इस गाने को फराह खान कॉरियोग्राफ कर रही हैं। फराह के साथ सोनम कपूर ने एक तस्वीर साझा कर इस बात की जानकारी दी है। बता दें ‘वीरे दी वेडिंग’ में करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया मुख्य भूमिका में होगी और फिल्म का ट्रेलर 19 अप्रैल को जारी किया जाएगा। 

वीरे दी वेडिंग स्पेशल सॉन्ग
मुंबई। करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया स्टारर फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ को लेकर एक बार फिर चर्चाएं तेज़ हैं। हाल ही में ख़बर आई थी कि इस फिल्म के लिए एक ख़ास गाना शूट किया जाएगा।

अब इस ख़बर के सच होने पर सोनम कपूर ने खुद मुहर लगा दी है। उन्होंने फराह खान के साथ एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए स्पेशल सॉन्ग शूट करने का जानकारी दी। 

सोनम कपूर ने हाल ही में एक वीडियो भी शेयर किया था और उन्होंने इस बात की जानकारी दी थी कि वो फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के लिए एक ख़ास गाना शूट कर रही हैं और इसे लेकर वो काफी रोमांचित हैं। 

ख़ैर, फराह खान ने भी सोशल नेटवर्किंग साइट पर सोनम कपूर के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की। फराह ने इस तस्वीर के साथ लिखा, ‘आखिरकार बेहद प्यारी सोनम कपूर के साथ एक गाना कर रही हूं। यह इंतज़ार जायज़ था। तुम्हें प्यार। वीरे दी वेडिंग जानलेवा गीत।’

वहीं सोनम भी कहां पीछे रहने वाली थी। उन्होंने भी झट से फराह के साथ अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘फराह! मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मुझे आपके साथ काम करने का मौका मिला। यह गाना कॉरियोग्राफ करने के लिए आपका बहुत धन्यवाग। हम आपसे प्यार करते हैं।’

ग़ौरतलब है कि इस फिल्म से करीना कपूर कमबैक कर रही हैं। बेटे तैमूर के जन्म से पहले ही उन्होंने यह फिल्म साइन की थी और तैमूर के जन्म के बाद यह पहली फिल्म होगी, जिसमें करीना नज़र आएंगी। करीना की आखिरी रिलीज़ फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ थी। 

शशांक घोष के निर्देशन में बनी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ 1 जून को रिलीज़ हो रही है, जबकि इस फिल्म का ट्रेलर 19 अप्रैल को जारी किया जाएगा।

संबंधित ख़बरें