सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

ये रही ‘नागिन 3’ की टेलीकास्ट डेट

दर्शकों को ‘नागिन’ फ्रेन्चाइज़ी की तीसरी किश्त का बेसब्री से इंतज़ार है। एकता कपूर के इस धारावाहिक के पिछले दो सीज़न काफी सफल रहे हैं, लेकिन तीसरे सीज़न में कई सारे बदलाव किए गए हैं। जहां पहले इस धारावाहिक को दोनों सीज़न में मौनी रॉय और अदा खान नज़र आईं थीं, वहीं तीसरे सीज़न में अनिता हसनंदानी और करिश्मा तन्ना नज़र आएंगी। 

नागिन 3 जून में होगा टेलीकास्ट

मुंबई। एकता कपूर के सीरीयल्स यूं तो हमेशा से चर्चाओं में रहते हैं, लेकिन जब बात ‘नागिन’ की आती है, तो पारा और चढ़ जाता है। इस सफल फ्रेन्चाइज़ी की तीसरे किश्त में दिखाई देने वाले मुख्य चेहरों से तो नकाब उतर ही गया है, लेकिन साथ ही इसके टेलीकास्ट डिटेल्स भी सामने आ गए हैं। 

टीवी क्वीन एकता कपूर में ‘नागिन 3’ से जहां सोमवार को करिश्मा तन्ना के लुक को रिवील किया, वहीं बुधवार को अनिता हसनंदानी के लुक को जारी किया है। मौनी रॉय और अदा खान की जगह पर करिश्मा तन्ना और अनिता हसनंदानी नज़र आएंगी। 

हालांकि, ‘नागिन 3’ के कास्टिंग को लेकर कई सारे ख़बरें सामने आई थीं। वहीं कहा जा रहा है कि तीसरे सीज़न की मुख्य ‘नागिन’ सुरभि ज्योति हैं और वो इस सीरियल में पर्ल वी पूरी के साथ रोमांस करती नज़र आएंगी। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सुरभि की आंखे एकता को पसंद आईं और इसी वजह से उन्होंने ‘नागिन 3’ का मुख्य ‘नागिन’ बना दिया। 

अब इसके टेलीकास्ट डिटेल्स की बात करें, तो ख़बरें हैं कि निर्माता ‘नागिन 3’ को जून में टेलीकास्ट करने जा रहे हैं। यह धारावाहिक ‘एक मायवी प्रेमगाथा-चंद्रकांता’ के स्थान पर प्रसारित होगा। 2 जून को यह धारावाहिक लॉन्च किया जा सकता है। 

वहीं जब भी ‘नागिन’ हमेशा टीआरपी टेबल में टॉप पोज़िशन पर ही बनी रहती है। पहले के दोनों सीज़न में इस फ्रेन्चाइज़ी को काफी सराहा गया। वहीं तीसरे सीज़न से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं।

संबंधित ख़बरें