सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

डिंपल कपाड़िया के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे सनी देओल

एक ज़माने में डिंपल कपाड़िया और सनी देओल के इश्क़ के फसानों से फिल्मी मैग्ज़ीन हो या अख़बार का फिल्मी पन्ना भरा रहता था। एक समय ऐसा भी आया जब दोनों ने शादी करने का फैसला भी ले लिया, लेकिन बाद में दोनों की राहें अलग हो गईं। ख़ैर, बीते साल एक तस्वीर के सामने आने पर लोगों को पता चला कि ये दोनों अभी-भी मिलते हैं। लेकिन लंदन में हुई यह मुलाक़ात एक खुशखबरी लेकर आई है। यह दोनों जल्दी ही स्क्रीन पर नज़र आने वाले हैं। 

सनी देओल और डिंपल कपाड़िया करेंगे स्क्रीन शेयर
मुंबई। सनी देओल और डिंपल कपाड़िया एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आने वाले हैं। दरअसल, सनी कैमियो करने जा रहे हैं। डिंपल कपाड़िया की बहन दिवंगत अभिनेत्री सिंपल कपाड़िया के बेटे करण बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। 

पहले ख़बरें थीं कि इस फिल्म में डिंपल के साथ उनके दामाद अक्षय भी कैमियो करते नज़र आएंगे। अब अक्षय के अलावा सनी के नाम का भी खुलासा हो गया है। 

ग़ौरतलब है कि कुछ महीनों पहले ही सनी और डिंपल को लंदन में स्पॉट किया गया था। यहां तक कि तस्वीर के साथ वीडियो भी वायरल हुआ था। उस वीडियो में न सिर्फ दोनों साथ थे, बल्कि एक-दूसरे का हाथ थामे घूम रहे थे और स्मोकिंग करते दिख रहे थे। 

वैसे डिंपल और सनी के अफेयर के किस्से 90 के दशक में खूब सुनाई देते थे। इन दोनों ने ‘नरसिम्हा’, ‘अर्जुन’ और ‘मंजिल-मंजिल’ समेत कई फिल्मों में स्क्रीन साझा किया है। 

करण कपाड़िया की इस फिल्म को टोनी डिसूज़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं, जबकि बहज़ाद खंबाटा इसका निर्देशन कर रहे हैं। फिलहाल फिल्म का टाइटल तो नहीं तय किया गया है, लेकिन करण ने इसकी तैयारियों में जी-जान झौंक दिया है। 

बता दें करण कभी 112 किलो के हुआ करते थे, लेकिन इस फिल्म के लिए उन्होंने आपना 88 किलो कर लिया है। इतना ही नहीं उन्होंने हॉर्स राइडिंग, बाइक राइडिंय और स्विमिंग में भी महारत हासिल कर लिया है। साथ ही बैंकॉक से मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग भी ले ली है। 

इस ख़बर की पुष्टि करते हुए फिल्म के प्रोड्यूसर टोनी डिसूज़ा ने एक वेबपोर्टल को बताया कि जब बहजाद ने फिल्म की स्क्रिप्ट खत्म कर ली, तो उन्हें लगा कि एक ख़ास रोल में सनी देओल परफेक्ट लगेंगे। बहजाद सनी के जबरदस्त फैन भी हैं। उनकी फिल्मों का शुरू से शौक रहा है। फिल्म की शूटिंग मुंबई में ही होगी और अप्रैल में इसकी शूटिंग पूरी होने की संभावना है। साथ ही यह फिल्म साल 2018 में ही सिनेमाघरों में उतरेगी।

संबंधित ख़बरें