सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

रणवीर सिंह ‘सिम्बा’ के लिए कर रहे हैं कड़ी मेहनत

इन दिनों रणवीर सिंह घंटों जिम में पसीना बहा रहे हैं, ताकि फिल्म ‘सिम्बा’ के लिए वो रोहित शेट्टी के मनमुताबिक़ बॉडी बना सकें। लॉयड स्टीवन रणवीर को कड़ी ट्रेनिंग दे रहे हैं। बता दें फिल्म की शूटिंग भी इसी वजह से एक महीने आगे बढ़ा दी गई है, जिससे रणवीर को ट्रेनिंग का पूरा समय मिल सके। 

सिम्बा के लिए मेहनत
मुंबई। रणवीर सिंह, ज़ोया अख़्तर की ‘गली बॉय’ पूरी करने के बाद अब रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिम्बा’ की ट्रेनिंग में जुट चुके हैं। दरअसल, फिल्म ‘सिम्बा’ के निर्देशक रोहित शेट्टी चाहते थे कि फिल्म में रणवीर बल्की लुक में नज़र आएं।

हालांकि, रणवीर अच्छी-खासी फिजिक रखते हैं, लेकिन रोहित को अपनी फिल्म का नायक मांसल चाहिए। ताकि वो एक्शन सीन्स के दौरान छाती तनने पर कपड़े उड़ जाएं। अब रोहित का फिल्मों में इस तरह के एक्शन की गुंजाइश होती है। 

ख़ैर, अपने निर्देशक की बात मान कर रणवीर बॉडी बनाने के मिशन पर जुट चुके हैं। इस मिशन में उनकी मदद लॉडय स्टीवन कर रहे हैं। लॉयड इससे पहले रणवीर को फिल्म ‘गुंडे’ और ‘पद्मावत’ के समय भी ट्रेनिंग दे चुके हैं। 

वहीं रणवीर ने कहा कि लॉयड के साथ पहले भी काम कर चुका हूं और अपने काम में वो माहिर हैं। उनके साथ जुड़ कर अच्छा लग रहा है। 

लॉयड भी रणवीर के साथ जुड़ने की खुशी जाहिर करते हुए कहते हं कि आने वाले महीने रणवीर के लिए काफी चुनौतीपूर्ण होने वाले हैं, क्योंकि उनको काफी वजन कम करना है। 

बीते दिनों रणवीर कंधे के चोट से परेशान थे। इस दर्द का असर उनके रूटीन पर भी पड़ा। उन्होंने कहा कि अच्छी बॉडी बनाना मेरे लिए किसी चैलेंज से कम नहीं है, लेकिन मैं फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ की शूटिंग के दौरान खुद को चोट पहुंचाने के बाद ट्रांसफॉर्मेशन से गुज़र चुका हूं। 

ग़ौरतलब है कि रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिम्बा’ अब 7 जून को फ्लोर पर जाएगी। फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद में सेट लगाया जाएगा। हालांकि, पहले इस फिल्म की शूटिंग मई से ही शुरू होने वाली थी, लेकिन रणवीर की तैयारियों के चलते इसे एक महीने के लिए बढ़ा दिया गया। 

रणवीर के साथ इस फिल्म में सारा अली खान बतौर लीडिंग लेडी नज़र आएंगी और यह फिल्म 28 दिसंबर को सिनेमाघरों में उतरेगी।

संबंधित ख़बरें