सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

रोहित शेट्टी के ‘सिम्बा’ से अलग हुए आर माधवन

अब रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिम्बा’ से आर माधवन ने खुद को अलग कर लिया। दरअसल, फिल्म ‘सिम्बा’ में माधवन खलनायक के किरदार में नज़र आने वाले थे, लेकिन अपनी सेहत को देखते हुए माधवन ने खुद को फिल्म से अलग करने का फैसला लिया है। बता दें इससे पहले अभिषेक बच्चन ने भी किरदार के लिए मना कर दिया था। रणवीर सिंह और सारा अली खान की मुख्य भूमिका वाली फिल्म की जल्दी ही शूटिंग शुरू होने वाली है। 

सिम्बा से अलग हुए माधवन
मुंबई। आर माधवन ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि अब वो रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘सिम्बा’ का हिस्सा नहीं हैं। कुछ दिन पहले ही इस बात की जानकारी फिल्म की टीम ने दी थी कि फिल्म ‘सिम्बा’ में खलनायक की किरदार में माधवन नज़र आएंगे। 

बता दें रणवीर सिंह की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘टेम्पर’ की रीमेक है। इस फिल्म में रणवीर के अपोज़िट सारा अली खान नज़र आएंगी। वहीं अजय देवगन भी इस फिल्म में कैमियो करने वाले हैं। 

करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म में बाकी किरदारों के लिए कास्टिंग तो पूरी हो गई है, लेकिन खलनायक की भूमिका के लिए सटीक चेहरा नहीं मिल पा रहा है। आर माधवन से पहले रोहित शेट्टी ने अभिषेक बच्चन को अप्रोच किया था, लेकिन अभिषेक नैगेटिव किरदार करने से बच रहे हैं। इस वजह से उन्होंने रोहित के इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया। हालांकि, रोहित ने अभिषेक को लेकर फिल्म ‘बोल बच्चन’ बनाई थी, जो सफल रही थी। 

ख़ैर, अभिषेक की ना के बाद रोहित आर माधवन के पास पहुंचे, और माधवन ने रोहित के प्रस्ताव को स्वीकार भी कर लिया था। लेकिन सूत्रों की माने, तो माधवन अभी भी अपने कंधे के दर्द से उबर नहीं पाए हैं। माधवन ने कुछ दिन पहले ही कंधे की सर्जरी करवाई है, जिसे पूरी तरह ठीक होने में समय लगेगा। वहीं रोहित जल्दी ही अपनी फिल्म ‘सिम्बा’ की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। ऐसे में माधवन, रोहित को समय नहीं दे पाते, लिहाजा फिल्म से खुद को अलग कर लिया। 

आर माधवन ने ट्वीट किया, ‘नमस्ते दोस्तो, मैं और मेरा बेटा रोहित शेट्टी की फिल्मों के बहुत बड़े प्रशंसक हैं, लेकिन मैं अपनी चोट के कारण सिम्बा का हिस्सा नहीं बन पाऊंगा। यह मेरे और मेरे बेटे दोनों के लिए दुख की बात है। मैं अपनी चोट से धीरे-धीरे उबर रहा हूं. लेकिन मेरे हाथ से एक बड़ा मौका फिसल गया है।’

इस ख़बर के बाद रोहित शेट्टी एक बार फिर अपनी फिल्म के लिए दमदार खलनायक की खोज में जुट चुके हैं। अब किसे बनाते हैं वो अपनी फिल्म का खलनायक यह तो समय ही बताएगा। ख़ैर, पहले ख़बरें थीं कि प्रकाश राज का नाम भी रोहित के दिमाग़ में चल रहा है।

संबंधित ख़बरें