सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

नंदिता दास के बारे में क्या कहा ऋषि कपूर ने ?

अपने बेबाक बयानों के लिए कुख्यात अभिनेता ऋषि कपूर ने एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार बखेड़ा नंदिता दास की फिल्म ‘मंटो’ को लेकर हुआ है। इस फिल्म में ऋषि कैमियो कर रहे हैं। ख़बरें थी कि ऋषि और नंदिता में इस फिल्म के दौरान ही अनबन हो गई है। अब इस पूरे मामले पर ऋषि कपूर ने अपना पक्ष रखा है। 

ऋषि कपूर मंटो में करेंगे कैमियो

मुंबई। नंदिता दास, सआदत हसन मंटो के जीवन पर आधारित फिल्म ‘मंटो’ बना रही हैं। नंदिता के निर्देशन में बनी इस फिल्म को कान्स फिल्म फेस्टिवल में दिखाया भी जाना है। फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी ‘मंटो’ की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में ऋषि कपूर भी मेहमान भूमिका करते नज़र आएंगे। 

अब ख़बरें यह आ रही थीं कि ऋषि और नंदिता में अनबन शुरू हो गई है। नंदिता के साथ अपनी अनबन की ख़बरों पर चुप्पी तोड़ते हुए ऋषि ने ट्विटर पर अपना पक्ष रखा है। 

उन्होंने ट्विटर लिखा कि मैं नंदिता दास की फिल्म ‘मंटो’ में एक सीन करने के लिए सिर्फ इसलिए तैयार हो गया, क्योंति मैं उनकी बहुत इज्जत करता हूं। उनका बहुत बड़े प्रशंसक हूं। कुछ ग़लत लोग मेरे और नंदिता के बीच गलतफहमी पैदा करना चाहते हैं। यह एकदम झूठ है, मैंने ऐसा कुछ भी नहीं कहा है। मैं इस फिल्म को सपोर्ट करता हूं और कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए नंदिता को शुभाकामनाएं देता हूं। 

बता दें हाल ही में प्रकाशित एक इंटरव्यू में यह लिखा गया था कि ऋषि कपूर को नंदिता दास की फिल्म ‘मंटो’ में कैमियो करने का दुख है। उन्होंने इसके लिए अफसोस जताया है। 

ख़ैर, नंदिता दास के निर्देशन में बनी फिल्म विवादित लेखक सआदत हसन मंटो के जीवन पर आधारित है। वहीं ऋषि कपूर इसमें कैमियो कर रहे हैं। वहीं नवाज़ मुख्य भूमिका में हैं और उनके अलावा फिल्म में रसिका दुग्गल, ताहिर राज भसीन, राजश्री देशपांडे, शशांक अरोड़ा आदि भी अहम किरदारों में हैं।

संबंधित ख़बरें