सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

लव रंजन की फिल्म में दिखेंगे सैफ अली खान

लव रंजन की कॉमेडी फिल्म में सैफ अली खान नज़र आने वाले हैं। हालांकि, बीते कुछ सालों से सैफ के सितारे कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पा रहे हैं। उनकी जो फिल्में आ रही हैं, बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह ही गिर रही है। ऐसे में सैफ को सफल निर्देशकों में शुमार लव रंजन का हाथ मिला है। 

सैफ अली खान करेंगे लव रंजन की कॉमेडी फिल्म

मुंबई। बीते कुछ सालों से सैफ अली खान की फिल्मों की सफलता का ग्राफ लगातार नीचे जा रहा है। बावजूद इसके सैफ के पास फिल्मों की कमी नहीं है। एक तरफ उनका वेबसीरीज़ डेब्यू सुर्खियां बटोर रहा है, तो दूसरी तरफ निर्देशक नवदीप सिंह के पीरियड ड्रामा के लिए लुक चर्चा में है। 

इन सबके अलावा हाल ही में ख़बर आई है कि अब सैफ अली खान कॉमेडी में भी हाथ आजमाना चाहते हैं। सैफ ने इस कॉमेडी फिल्म को लेकर खुद ही खुलासा किया। उन्होंने बताया कि मैंने काफी समय से कॉमेडी नहीं की है। ऐसे में मैं चाहता हूं कि एक कॉमेडी फिल्म करूं। 

अपनी बात में सैफ ने आगे कहा कि मेरा मन है कि मैं अब लोगों को हंसाने का काम करूं। मैंने बीते कुछ सालों में ड्रामा और आर्ट फिल्मों में अपना हाथ आजमाया है। लेकिन अब कुछ एंटरटेनिंग फिल्म करने का मन है। 

सैफ अली खान ने लव रंजन के साथ फिल्म करने की ख़बर की भी पुष्टि की। उन्होंने कहा, ‘जी हां, बीते कुछ समय से मैं लव रंजन के साथ संपर्क में हूं। उनकी अगली कॉमेडी फिल्म है, जिसमें मैं एक पिता का किरदार निभा रहा हूं। लव अभी भी कहानी पर काम कर रहे हैं। इसके बारे में अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा, लेकिन जैसे ही कुछ तय होता है। हम मीडिया को जरूर बताएंगे।’

ग़ौरतलब है कि सैफ अली खान की आखिरी रिलीज़ ‘कालाकांडी’ थी, जो 12 जनवरी को रिलीज़ हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। 

वैसे, सैफ की पिछली फिल्मों पर ग़ौर करेंगे, तो पाएंगे कि काफी समय से वो कॉमेडी से दूर ही हैं। उनकी फिल्म ‘फैंटम’, ‘रंगून’ और ‘कालाकांडी’ ने बॉक्स ऑफिस को निराश ही किया है। 

ऐसे में सौ फीसदी सफलता के ग्राफ वाले निर्देशक कहे जाने वाले लव रंजन का हाथ पकड़ कर सैफ सफलता की राह पर चलना चाहते हैं।

संबंधित ख़बरें