सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

इस दिन आएगा सलमान खान की ‘रेस 3’ का ट्रेलर

सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ के रिलीज़ को तकरीबन एक महीना ही बचा है और ऐसे में प्रमोशन की बात तो दूर, ट्रेलर तक सामने नहीं आया है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि सलमान खान की यह फिल्म पोस्टपोन होने वाली है। ख़ैर, पोस्टपोन की ख़बरों को अपने ट्विटर पर सलमान ने ही खारिज करते हुए ट्रेलर रिलीज़ की डेट की घोषणा कर दी। 

रेस 3

मुंबई। साल 2018 की ईद रिलीज़ फिल्म ‘रेस 3’ को लेकर कई तरह की ख़बरें मीडिया में सुर्खियां बटोर रही थीं। कुछ रिपोर्ट्स में तो फिल्म के पोस्टपोन होने के दावे भी होने लगे थे। लेकिन इन ख़बरों को खारिज़ करने के लिए सलमान खान सामने आए। 

सलमान ने अपने ट्विटर पर एक पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ की तारीख की घोषणा की। साथ ही पोस्टपोन की ख़बरों को भी नकारा। 

ग़ौरतलब है कि बीतो दिनों ख़बरें आई थीं कि डिस्ट्रीब्यूशन इश्यूज़ के चलते फिल्म की रिलीज़ में देरी हो सकती है। कहा जा रहा था कि निर्माता रमेश तौरानी को अपनी फिल्म की बड़ी रकम के चलते डिस्ट्रीब्यूटर्स नहीं मिल पा रहे हैं। लेकिन इन ख़बरों पर सलमान के आज के ट्वीट ने विराम लगा दिया है। 

सलमान खान ने फिल्म ‘रेस 3’ के एक पोस्टर को साझा करते हुए लिखा है, ‘सच बताऊं? हम रेस 3 के ट्रेलर के साथ पूरी तरह तैयार नहीं थे। इसलिए हमने इतने सारे पोस्टर्स बनाए, लेकिन इंतज़ार का फल मीठा होता है। रेस 3 का ट्रेलर 15 मई को रिलीज़ होगा और मैं आपसे वादा करता हूं कि आपका इंतज़ार बेकार नहीं होगा।’
सलमान खान के इस ट्वीट के बाद से लगता है कि ‘रेस 3’ का ट्रेलर वाकई धमाकेदार होने वाला है। रेमो डिसूजा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में सलमान के अलावा जैकलीन फर्नांडिज़, डेज़ी शाह, बॉबी देओल, साकिब सलीम और अनिल कपूर अहम भूमिका में हैं।

संबंधित ख़बरें