सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘माउली’ में दिखेगी रितेश देशमुख और सैयामी खेर की जोड़ी

तकरीबन दो साल पहले राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म ‘मिर्ज़या’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली सैयामी खेर अब मराठी फिल्मों में पदार्पण करने जा रही हैं। रितेश देशमुख के होमप्रोडक्शन की फिल्म ‘माउली’ में सैयामी को बतौर लीडिंग लेडी साइन किया गया है। फिल्म में रितेश मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। 

माउली में करेंगे रोमांस

मुंबई। मराठी फिल्म ‘माउली’ में रितेश देशमुख के साथ सैयामी खेर की जोड़ी नज़र आएगी। दो साल पहले राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म ‘मिर्ज़या’ में सैयामी हर्षवर्धन कपूर के अपोज़िट नज़र आई थीं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस डिज़ास्टर साबित हुई थी। 

इस फिल्म से हर्षवर्षन के साथ सैयामी ने अपने करियर की शुरुआत की थी, लेकिन दोनों ही कलाकारों की डेब्यू फिल्म बुरी तरह असफल रही। उसके बाद दोनों अरसे से किसी भी फिल्म में नज़र नहीं आए। अब दो साल बाद दोनों कलाकार अपने करियर की गाड़ी को एक बार फिर स्टार्ट कर रहे हैं। 

जहां हर्षवर्धन ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ में नज़र आने वाले हैं, तो वहीं सैयामी मराठी सिनेमा की तरफ रुख कर रही हैं। सैयमी, रितेश देशमुख की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘माउली’ में लीडिंग लेडी हैं। यह फिल्म रितेश की होमप्रोडक्शन फिल्म है, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। 

फिल्म की कास्ट से जुड़ने के लिए रितेश की पत्नी अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा ने सैयमी का स्वागत करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘कास्ट से जुड़ने के लिए आपका स्वागत है सैयामी। उम्मीद है हमारे साथ आपका ये सफर मज़ेदार होगा।’

जहां फिल्म को रितेश और जेनेलिया मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं इसके निर्देशन का जिम्मा आदित्य सरपोतदार को सौंपा गया है। 

ग़ौरतलब है कि सैयामी की दादी ऊषा किरण हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के साथ मराठी फिल्मों की प्रतिष्ठित अभिनेत्री रही हैं। वहीं सैयामी की नासिक में पली-बढ़ी हैं। ऐसे में अपनी मातृभाषा में काम करना ख़ास अहमितय रखता है।

फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इसके साल 2019 की शुरुआत में रिलीज़ होने की संभावना है।

संबंधित ख़बरें