सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘डेडपूल 2’ के लिए रणवीर सिंह ने दी अपनी आवाज़

रणवीर कपूर ने हॉलीवुड ‘डेडपूल 2’ के हिंदी वर्ज़न में अपनी आवाज़ दी है। फिल्म का हिंदी ट्रेलर जारी किया गया है, जिसमें सुपरहीरो फाइट के साथ कॉमेडी से भरे डायलॉग्स सुनने को मिल रहे हैं। बता दें फिल्म ‘डेडपूल 2’ में मुख्य भूमिका रायन रेनॉल्डस निभा रहे हैं और रायन को ही रणवीर ने अपनी आवाज़ दी है। 

डेडपूल 2

मुंबई। हॉलीवुड फिल्म ‘डेडपूल 2’ का हिंदी ट्रेलर आज जारी किया गया। इस ट्रेलर में जबरदस्त फाइट सीन्स के अलावा कॉमेडी से भरपूर डायलॉग भी हैं। ख़ास बात यह है कि ‘डेडपूल 2’ के इस ट्रेलर में एक जानी-पहचानी अवाज़ भी सुनने को मिल रही है। वह आवाज़ है अभिनेता रणवीर सिंह की। 

‘डेडपूल 2’ के हिंदी वर्ज़न में रणवीर सिंह ने अपनी आवाज़ दी है। रणवीर ने रायन रेनॉल्ड्स के किरदार को अपनी आवाज़ दी है। रायन फिल्म में सुपरहीरो हैं और वह मुख्य भूमिका में हैं। 

इस बारे में फॉक्स स्टार स्टूडियो के सीईओ विजय सिंह ने बताया कि ‘डेडपूल’ की तरह, रणवीर अपनी स्मार्टनेस, चतुराई और अपनी कॉमेडी के ख़ास अंदाज़ के लिए जाने जाते हैं। वह एक ऊर्जावान अभिनेता है और हमें उन्हें अपनी सुरहीरो फिल्म में लेने पर बहुत खुशी है। 

ग़ौरतलब है कि रायन रेनॉड की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म युवाओं का पसंदीदा फिल्मों में शुमार है। लोगों को इस फिल्म के मैच्योर जोक्स पसंद हैं और इसके अलावा तुरंत, झटपट अंदाज़ वाले डायलॉग्स भी भाते हैं। अब ऐसे में फिल्म के लिए रणवीर सिंह की ख़ास अंदाज़ में की गई डबिंग फिल्म को और भी बेहतर बनाती है। 

‘डेडपूल 2’ के ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस और स्टंट्स की भारमार है, जो दर्शकों के रोमांच को बढ़ाने के लिए काफी है। इन सबके साथ रणवीर की आवाज़ में डायलॉग्स एंटरटेनमेंट के टेम्प्रैचर को बढ़ाने का काम कर रहा है। यह फिल्म 18 मई को सिनेमाघरों में उतर रही है। 

वैसे, रणवीर भी इस प्रोजेक्ट से जुड़ने के बाद काफी उत्साहित नज़र आए। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर इस फिल्म और डबिंग को लेकर जानकारियां भी दी थी। 

‘डेडपूल 2’ में जोश ब्रोलिन, मोरिना बैक्रीन, करण सोनी, जैजी बीट्स, ब्रिआना हिल्डब्रैंड, स्टीफन कैपीसिस और लेसिल उग्गामस जैसे कलाकार नज़र आएंगे।

संबंधित ख़बरें