सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

सुनिधि चौहान ने की बेटे की ‘मुंह दिखाई’

जन्म के पांच महीने बाद सुनिधि चौहान ने अपने बेटे की पहली तस्वीर साझा की। सिंगर सुनिधि ने इसी साल 1 जनवरी को अपने बेटे को जन्म दिया था। तस्वीर में ब्लैक एंड वॉइट आउटफिट में सुनिध अपने बेटे को गोद में लिए हुए हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है, ‘Ready for my first gig as m Mom!’

सुनिधि चौहान अपने बेटे के साथ
मुंबई। सुनिधि चौहान 1 जनवरी 2018 को मां बनीं और अब अपने बेटे के जन्म के तकरीबन पांच माह बाद उसकी पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। ब्लैक एंड वॉइट आउटफिट में सुनिधि ने अपने बेटे को गोद में उठाया हुआ है। 

ग़ौरतलब है कि सुनिधि ने 24 अप्रैल 2012 में अपने बचपनके दोस्त और संगीतकार हितेश सोनिक से दूसरी शादी की थी। इससे पहले उन्होंने 18 साल की उम्र में कॉरियोग्राफर बॉबी खान से 2002 में परिवार के खिलाफ जाकर शादी की थी। हालांकि, सुनिधि की पहली शादी ज्यादा समय टिक नहीं पाई। साल 2003 में ही उनका तलाक हो गया। अपनी पहली शादी टूटने के 9 साल बाद उन्होंने दोबारा हितेश सोनिक से ब्याह रचाया। 

हितेश को ख़ासतौर पर बैकग्राउंड म्यूज़िक के लिए जाना जाता है। उन्होंने ‘प्यार का पंचनामा’, ‘प्यार का पंचनामा 2’, ‘माय फ्रेंड पिंटो’, ‘मांझी द माउंटेन मैन’ और ‘काय पो चे’ सरीखी फिल्मों को अपने संगीत से संवारा है। 

वहीं मां बनने के बाद भी सुनिधि ने अपने काम को जारी रखा। यहां तक कि उन्होंने अपने बेबीबंप के साथ भी म्यूजिक कंसर्ट किया। साथ ही जब वो मां बनी, तो उसके अमेज़न प्राइम के सिंगिग रियलिटी शो ‘द रिमिक्स’ में बतौर जज अपनी कुर्सी संभाल ली। फिलहाल सुनिधि अपने बेटे को संभालने के साथ अपने करियर पर भी ध्यान दे रही हैं।
A post shared by Sunidhi Chauhan (@sunidhichauhan5) on




संबंधित ख़बरें