सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड को याद कर रो पड़े एजाज़ खान

इस बार राजीव खंडेलवाल के चैट शो ‘जज्बात’ में एजाज़ खान और इकबाल खान मेहमान बन कर आए और फिर खोले कई राज़। फिलहाल शो का टेलीकास्ट तो नहीं हुआ है, लेकिन एक क्लिप बाहर आई है, जिसमें एजाज़ अपने एक्स-गर्लफ्रेंड को याद कर इमोशनल हुए और उससे चीटिंग की बात कबूली। 

एजाज़ खान ने किया था गर्लफ्रेंड को चीट
मुंबई। इन दिनों राजीव खंडेलवाल का चैट शो ‘जज्बात’ काफी सुर्खियां बटोर रहा है। इस चैट शो में सितारे बड़े बेतक़ल्लुफ हो कर अपने सालों पुराने राज़ पर से पर्दा उठा रहे हैं। इस शो में दर्शकों को सितारों से जुड़े उन सवालों के जवाब मिल रहे हैं, जिनके लिए वो सालों से बेकरार थे। 

हाल ही में जब दिव्यंका त्रिपाठी इस शो में शामिल हुईं, उन्होंने अपने ब्रेकअप का दर्द बयां किया। बताया कि आखिर क्यों सात साल पुराने रिश्ते ने दम तोड़ दिया। वहीं ज़ेन इमाम ने बताया कि मुस्लिम होने की वजह से उनक मुंबई में घर नहीं मिल रहा था। राजीव के ही शो में कॉमेडियन गौरव गेरान ने अपने डिप्रेशन का राज फाश किया। 

अब इस शो का एक और धमाकेदार एपीसोड टेलीकास्ट होने जा रहा है। इस बार शो में एजाज़ खान और इक़बार खान नज़र आएंगे। इस अपकमिंग एपीसोड का प्रोमो सामने आया है, जिसमें एजाज़ अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड को चीट यानी धोखा देने की बात को कबूलते नज़र आ रहे हैं। इस दौरान वो काफी इमोशलन भी हुए। 

बता दें ‘तनु वेड्स मनु’ और ‘शोरगुल’ जैसी फिल्मों में नज़र आने वाले एजाज़ ने ‘काव्यांजलि’ और ‘पुनर्विवाह’ सरीखे टीवी शो भी किए हैं। एजाज़ का नाम अभिनेत्री अनीता हसनंदानी, इटैलियन-कैनेडियन सिंगल नताली डी और अभिनेत्री निधि कश्यप के साथ जुड़ चुका है। 

निधि कश्यप ने एजाज़ पर रेप करने का भी आरोप लगाया था और इसकी शिक़ायत भी दर्ज करवाई थी। इस वजह से निधि और एजाज़ का रिश्ता सुर्खियों में रहा। हालांकि, निधि ने साल 2011 में यह शिक़ायत वापस ले ली थी। 

वहीं राजीव के शो ‘जज्बात’ में एजाज़ कहते सुने जा रहे हैं कि उन्होंने अपनी एक गर्लफ्रेंड का चीट किया था। एजाज़ कहते हैं, ‘वो पहली बार था, जब मैंने किसी को चीट किया था। ग़लती हुई, जो मेरी पूरी ज़िंदगी का निचोड़ निकाल दिया।’ हालांकि, प्रोमों में इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि एजाज़ अपनी किस एक्स गर्लफ्रेंड की बात कर रहे हैं। 

एजाज़ की एक्स गर्लफ्रेंड्स में अनीता हसनंदानी अब शादीशुदा हैं और ज़िंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं। वहीं नताली भी फिलहाल रघुराम को डेट कर रही हैं। 

एजाज़ ने अपने टेलीविज़न करियर का आगाज़ साल 2003 में आए एकता कपूर के शो ‘कहीं तो होगा’ से किया था। इस शो में आमना शरीफ, राजीव खंडेलवाल, शब्बीर अहलूवालिया भी अहम किरदार में थे।

संबंधित ख़बरें