सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

अजीत डोभाल बने परेश रावल को हुआ पहचानना मुश्क़िल

परेश रावल को बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्टर कहा जाता है। वो अपने किरदारों को इस तरह ओढ़ते हैं कि असल-नकल में फर्क मुश्क़िल हो जाता है। जहां एक तरफ वो फिल्म ‘संजू’ में सुनील दत्त की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं, तो वहीं इन दिनों उरी अटैक पर बन रही फिल्म में वो राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल की भूमिका निभा रहे हैं। हाल ही में आई उनकी पहली तस्वीर चौंकाने वाली है। 

अजीत डोभाल बने परेश रावल
मुंबई। अभिनेता परेश रावल जल्दी ही राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के किरदार में दिखाई देंगे। हाल ही उनकी फिल्म का फर्स्टलुक जारी किया गया है। यूं तो अब तक कई किरदारों को परदे पर निभा चुके परेश रावल वर्सेटाइल एक्टर को तौर पर जाने जाते हैं, लेकिन हाल ही में जारी किया गया फिल्म ‘उरी’ से उनके लुक अविश्वनीय है। 

इससे पहले संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ से उनके लुक को लेकर काफी चर्चा थी। दरअसल, फिल्म में परेश रावल, सुनील दत्त के किरदार को निभा रहे हैं और सुनील दत्त की बॉडी लैग्वेंज को जिस बखूबी से उन्होंने अपनाया है। एकबारगी यक़ीन करना मुश्क़िल हो जाता है। 

ख़ैर, फिल्म ‘उरी’ से परेश रावल के किरदार का फर्स्टलुक जैसे ही सामने आया, लोगों को एक बार विश्वास करना मुश्किल लगा। दरअसल, तस्वीर में परेश रावल बिलकुल अजीत डोभाल की तरह लग रहे हैं। 

बता दें कि फिलहाल फिल्म की शूटिंग सर्बिया में चल रही है और फिल्म में यामी गौतम और विक्की कौशल भी अहम किरदारों में हैं। यामी ने इस फिल्म के लिए अपना मेकओवर भी करवाया है। उन्होंने अपने बालों को छोटा कर दिया है। फिल्म में यामी एक जासूस के किरदार में नज़र आएंगी।

वहीं परेश रावल ने अपने लुक और किरदार के बारे में ट्विटर पर अपनी भावनाएं व्यक्त कीं। सबसे पहले उन्होंने अपने लुक को साझा करते हुए लिखा कि फिल्म में मैं माननीय नेशनल सिक्योरिटी एडवाइज़र अजीत डोभाल की भूमिका निभा रहा हूं। 



उन्होंने आगे लिखा कि ज़िंदगी में ऐसा एक बार ही होता है, जब आपको असल ज़िंदगी के हीरो की भूमिका निभाने का मौका मिलता है। 
फिल्म ‘उरी’ को रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। आदित्य धर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की कहानी साल 2016 में हुए सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है। 

दरअसल, 18 सितंबर 2016 को पाकिस्तानी आतंकवादियों ने जम्मू और कश्मीर के उरी सेक्टर में भारतीय सेना के मिलिट्री बेस पर अचानक हमला कर दिया था, जिसमें 19 जवान शहीद हो गए थे। बाद में भारतीय सेना ने पाकिस्तान में घुस कर सर्जिकल स्ट्राइक की और आतंकियों के कई ठिकानों को तबाह कर दिया था।

संबंधित ख़बरें