सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

नई पीढ़ी से नया हुनर सीखने को बेताब अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन में सीखने की ललक अभी तक बाकी है और यही उनको अलहदा बनाता है। हाल ही में उन्होंने अपनी ट्विटर अकाउंट पर जानकारी दी कि ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है और वो अब नई पीढ़ी यानी आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी से अब तक न सीख चुके हुनर सीखेंगे। 

ब्रह्मास्त्र के सेट की तस्वीर
मुंबई। अपने प्रशंसकों से जुड़ने का हुनर जो अमिताभ बच्चन में है, वो गज़ब है। अपनी हर अपडेट ट्विटर पर साझा करते रहते हैं। न सिर्फ ट्विटर, बल्कि फेसबुक और ब्लॉगिंग भी बिग बी करते हैं। 

हाल ही में उन्होंने अपने ब्लॉग पर लिखा, ‘नींद के आगोश में होकर भी जाग रहा हूं और कल की तैयारी के लिए जल्दी ही रवाना हो जाऊंगा। नई फिल्म ब्रह्मास्त्र। पूरा दिन लुक तय करने में निकल जाएगा। यह बहुत ही थकाऊ काम है।’

फिर ट्विटर पर अमिताभ ने जानकारी दी कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। नई पीढ़ी के काम करने से बिग बी काफी प्रभावित नज़र आ रहे हं। उन्होंने अयान मुखर्जी की बनाई योजना प्रोडक्शन की सराहना भी की। 

वो लिखते हैं, ‘हमारे समय में इस तरह के प्रयास नहीं देखे गए। शायद यह नई पीढ़ी, जिसके साथ मुझे काम करने की खुशी और सम्मान मिला है। मुझे उन गुणों को सिखा दे, जिन गुणों की मुझमें कमी है।’

अमिताभ बच्चन कहते हैं कि फिल्म की कोई भी तस्वीर इस लिए साझा नहीं कर रहा हूं, क्योंकि इसकी सख्त मनाही है, लेकिन मेरे पास कई तस्वीरें हैं। 
ग़ौरतलब है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ पहली फिल्म है, जिसमें आलिया, रणबीर और अमिताभ बच्चन साथ में नज़र आएंगे। यह फिल्म तीन भागों में रिलीज़ होगी। पहला भाग 15 अगस्त 2019 को रिलीज़ किया जाएगा। 

फिल्म में रणबीर कपूर एक ऐसे किरदार में हैं, जिसके पास खास शक्तियां हैं। फैंटसी और रोमांच से भरपूर इस फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले किया जा रहा है।

संबंधित ख़बरें