सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

अगस्त में होगा श्रद्धा कपूर वर्सेस श्रद्धा कपूर

अक्सर दो फिल्मों की बॉक्स ऑफिस भिड़ंत के बारे में ख़बरें आती हैं, लेकिन इस अगस्त में एक ही सितारे की दो फिल्मों आमने-सामने होंगी। जी हां, वो अभिनेत्री हैं श्रद्धा कपूर। इनकी दो फिल्मों अगस्त में एक ही दिन रिलीज़ हो रही हैं। एक है शाहिद कपूर के साथ 'बत्ती गुल मीटर चालू' और दूसरी है राजकुमार राव के साथ 'स्त्री'। किसी फिल्म को दर्शक ज्यादा मिलते हैं, वो तो वक्त ही बताएगा, लेकिन 31 अगस्त को श्रद्धा के सामने श्रद्धा ही होंगी। 

श्रद्धा कपूर करेंगी खुद से मुकाबला
मुंबई। इस अगस्त में एक अजीब सी स्थिति बनने वाली है। 31 अगस्त को श्रद्धा कपूर की दो फिल्में आमने-सामने होंगी। एक तरफ सोशल ड्रामा 'बत्ती गुल मीटर चालू' है, तो दूसरी तरफ हॉरर कॉमेडी 'स्त्री'है। 

बिजली की समस्या पर श्रीनारायण सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में हैं और उनके अपोज़िट श्रद्धा कपूर हैं। वहीं अमर कौशिक के निर्देशकन में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की अहम भूमिका वाली हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' है। यह दोनों फिल्में 31 अगस्त को रिलीज़ हो रही हैं। 

इन दोनों फिल्मों को टक्कर देने के लिए की फिल्म ऋषि कपूर की फिल्म 'राज़मा चावल' भी है। यूं तो दो फिल्मों का एक ही दिन सिनेमाघरों में उतरना कोई नई बात नहीं है, लेकिन दिलचस्प तब हो जाता है, जब एक ही सितारे की दो फिल्मों में मुकाबला हो। अब श्रद्धा की किस फिल्म को दर्शक मिलते हैं, वो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ही बता पाएगा। 

ख़ैर, हाल ही में 'स्त्री' का टीज़र सामने आया है, जिसे काफी अच्छा रिस्पॉस मिल रहा है। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी इस फिल्म की शूटिंग भोपाल और चंदेरी में की गई है। फिल्म के टीज़र में एक सूनसून गांव की गलियां, दीवारों पर 'स्त्री कल आना' लिखा दिखाया गया और अंत में एक महिला की हवा में टंगी हुई आकृति नज़र आई। टीज़र ने दर्शकों को ख़ासा प्रभावित किया है। 

वहीं 'बत्ती गुल मीटर चालू' का फिलहाल पोस्टर या टीज़र तो नहीं आया है। अलबत्ता, ख़बरें काफी बाहर आई हैं। कभी फिल्म को फाइनेंस प्रॉब्लम की वजह से बंद करने को लेकर, तो कभी किसी और वजब से। बता दें श्रीनारायण सिंह की इस फिल्म में श्रद्धा कपूर, शाहिद कपूर के अलावा यामी गौतम भी नज़र आएंगी। 

फिलहाल श्रद्धा साइना नेहवाल की बायोपिक को लेकर खून-पसीना बहा रही हैं। उनके लगातार चोटिल होने की ख़बरें आती रहती हैं। दरअसल, निर्देशक अमोल गुप्ते को साइना नेहवाल ने सख्त हिदायत दे रखी है कि जब तक श्रद्धा उनकी तरह बैडमिंटन नहीं खेलने लग जातीं, तब तक फिल्म की शूटिंग न शुरू करें। अब एक तरफ खुद को बैडमिंटन में मांझने में लगी श्रद्धा लगातार चोटिल हो रही हैं, फिर भी अपनी फिल्मों की शूटिंग में जुटी हुई हैं।

वहीं उनके दूसरे बॉलीवुड प्रोजेक्ट की बात करें, तो साजिद नाडियाडवाला की अनाम फिल्म में श्रद्धा, सुशांत सिंह राजपूत के साथ नज़र आने वाली हैं। नीतेश तिवारी के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में श्रद्धा एक बार फिर मां के किरदार में नज़र आएंगी। 

इससे पहले श्रद्धा, अपूर्व लाखिया की फिल्म 'हसीना' में मां के किरदार में नज़र आ चुकी हैं। इस फिल्म में श्रद्धा ने हसीना पारकर का किरदार निभाया था। इसके अलावा 'बाहुबली' फेम अभिनेता प्रभाष के साथ फिल्म 'साहो' में नज़र आने वाली हैं। 

संबंधित ख़बरें