सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘स्त्री’ के सेट पर मिली राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर को चेतावनी

इन दिनों राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर अपनी आगामी फिल्म ‘स्त्री’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिलहाल फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग चंदेरी में हो रही है। हाल ही में भोपाल के रियल हॉन्टेड लोकेशन पर इस फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग की गई है। ऐसे में सितारों की सुरक्षा को मद्देनज़र रखते हुए प्रोडक्शन कंपनी ने कुछ निर्देश के साथ चेतावनी चिट्ठी जारी की है। 

फिल्म स्त्री के सेट से
मुंबई। राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ की शूटिंग के लिए इन दिनों चंदेरी में मौजूद हैं। लेकिन हाल ही फिल्म की पूरी कास्ट एंड क्रू भोपाल में शूटिंग कर रही थी। बता दें फिल्म ‘स्त्री’ के सेकेंड शेड्यूल की शूटिंग चल रही है। 

भोपाल शूटिंग के दौरान फिल्म की पूरी कास्ट एंड क्रू के लिए मैडॉक फिल्म्स के दिनेश विजान की तरफ से एक चेतावनी चिट्ठी जारी किया गया। दरअसल, फिल्म ‘स्त्री’ की शूटिंग भोपाल के कुछ रियल हॉन्टेड प्लेसेस यानी भूतिया स्थल कहे जाने वाले लोकेशन पर की गई। शूटिंग शुरू करने से पहले इन लोकेशन्स को लेकर टीम ने रिसर्च भी किया था। स्थानीय लोगों की माने, तो इन जगहों पर आत्माओं के साये को महसूस किया गया है। 

अब स्थानीय लोगों की इस राय को जानने के बाद फिल्म ‘स्त्री’ की सुरक्षा को मद्देनज़र रखते हुए मैडॉक फिल्म्स के दिनेश विजान ने एक कास्ट एंड क्रू के लिए चिट्ठी लिखी। इस चिट्ठी में न सिर्फ क्रू मेम्बर्स के लिए, बल्कि फिल्म के कलाकार श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के लिए भी चेतवनी लिखी गई है। 

इस चिट्ठी में लिखा गया है कि कोई भी महिला सेट पर खुले बाल में नहीं घूमेगी, क्योंकि खुले बालों से अवांछित ऊर्जा को आकर्षित होती है। इसके अलावा तेज सुगंध वाले इत्र या डियो न लगाने की चेतावनी भी दी गई है। साथ ही यह कहा गया है कि यदि कहीं से तेज सुगंध आ रही हो, तो वहां न जाएं। सेट पर सब एक साथ ही रहें, कोई भी अकेले कहीं न जाए। साथ ही सभी नरम किस्म के जूते-चप्पलों का प्रयोग करें, ताकि आवाज़ कम से कम हो। कुछ इलाक़ों को लेकर सख्त निर्देश हैं कि वहां न जाए, तो कृपया इस बात का ध्यान रखें। जहां जाने की मनाही हो, वहीं प्रवेश न करें। 

आप भी पढ़ें यह चिट्ठी....
राजुमार राव और श्रद्धा के नाम चिट्ठी

हालांकि, फिल्म के सितारे इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। राजकुमार राव हो या फिर श्रद्धा कपूर सेट से कई तस्वीरें शेयर कर चुके हैं। फिलहाल तो फिल्म की शूटिंग शुरू है, लेकिन यह देखना जरूर मज़ेदार होगा कि आखिर टीम ने कुछ अप्रत्याशित महसूस किया है या नहीं। 

वैसे, तो फिल्म की टीम इस फिल्म को बॉलीवुड की पहली हॉरर कॉमेडी बता रही है, लेकिन इससे पहले आई फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ भी इसी जॉनर की फिल्म थी और इस जॉनर को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। अब देखते हैं कि श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की यह हॉरर कॉमेडी दर्शकों को कितनी भाती है। 

‘शोर इन द सिटी’, ‘गो गोआ गॉन’ और ‘हैप्पी एंडिंग’ जैसी फिल्मों के निर्देशक अमर कौशिक इस फिल्म का भी निर्देशन कर रहे हैं। वहीं इस फिल्म को राज और डीके ने मिलकर लिखी है। साथ ही राज और डीके के साथ मिलकर दिनेश विजान इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं।

संबंधित ख़बरें