सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

'यमला पगला दीवाना फिर से' में 'मस्ताना' सलमान खान

एक बार फिर देओल परिवार बड़े परदे पर जलवा बिखेरने को तैयार हो चुके हैं। धर्मेंद्र के साथ सनी और बॉबी देओल की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' का आज टीज़र रिलीज़ किया गया। रंगीन मिजाज़ धर्मेंद्र के साथ गुस्सैल सनी और परेशान बॉबी नज़र आए, लेकिन फिल्म में सलमान खान 'मस्ताना' बने दिखे।

यमला पगला दीवाना फिर से टीज़र
मुंबई। धर्मेंद्र अपने बेटों सनी देओल और बॉबी देओल के साथ 'यमला पगला दीवाना' की तीसरी कड़ी के साथ तैयार हैं। इस कॉमेडी से भरपूर फिल्म की तीसरी कड़ी यानी 'यमला पगला दीवाना फिर से' का टीज़र आज रिलीज़ कर दिया गया। 

अब देओल परिवार है, तो एक्शन तो लाजिमी है। लिहाजा खूब सारा एक्शन, ड्रामा के साथ कॉमेडी का जबरदस्त तड़का है। टीज़र को देख कर इस सफल फ्रेंचाइज़ी की पिछली दोनों फिल्में आपको याद ज़रूर आएंगी। 

फिलहाल इस 1.50 सेकेंड के टीज़र ने ट्रेलर को लेकर उत्सुकता ज़रूर बढ़ा दी है। ट्रेलर की शुरुआत होती है धर्मेंद्र की आवाज़ से, जिसे बाद में सलमान खान आगे बढ़ाते हैं। सलमान की आवाज़ में फिल्म के किरदारों का परिचय करवाते हैं। 

सबसे पहले मिलवाते हैं यमला परमार से। यमला परिवार के बारे में सलमान कहते हैं कि जिस उम्र में औरों को फरिश्ते नज़र आते हैं, इन्हें परियां दिखती हैं। अब इस परिचय के बाद धर्मेंद्र के किरदार के बारे पता चल जाता है कि फिल्म में वो एक मस्त-मौला पिता के रूप में दिखेंगे। 

फिर आती है 'पगले' यानी सनी देओल के किरदार की बारी। उनके बारे में सलमान कहते हैं कि इस पगले ने कभी किसी का दिल नहीं तोड़ा है। साथ ही सनी देओल के एक्शन सीन्स दिखाई देते हैं और उनका डायलॉग, 'अरे इस वैद्य से अवैध काम क्यों करवा रहे हो।' सनी रस्सियों से दो ट्रैक्टर्स को खींचते दिखाई देते हैं। यानी फुल ऑन एक्शन मोड में दिखेंगे सनी। 

फिल्म के 'दीवाने' यानी बॉबी देओल के बारे में भी समलान बताते हैं। वो कहते हैं, 'न पैसा, न प्यार और ना ही कोई काम, इस दीवाने की सबसे बड़ी प्रॉब्लम है इसका नाम।' स्क्रीन पर बॉबी देओल शराब की बोतल लिए हुए पापा धर्मेंद्र का फिल्म 'शोले' में किया हुआ आइकॉनिक सीन करते नज़र आते हैं। 

फिल्म में कृति खरबंदा भी नज़र आने वाली हैं, लेकिन उनके किरदार का परिचय नहीं दिया सलमान ने। हालांकि, फिल्म में ये पंजाबी पुत्तर गुजराती में हाथ आजमाते ज़रूर दिखे। 

ख़ैर, इस टीज़र का सरप्राइज़ पैकेज़ सबसे आखिर में रिवील होता है। वह हैं सलमान खान। जी हां, सलमान खान फिल्म में 'मस्ताना' के किरदार में दिखेंगे। हालांकि, होगा यह कैमियो ही, लेकिन टीज़र में उनके किरदार को दिखाया गया है। मेकर्स शायद फिल्म के ऑडियंस को बढ़ाना चाहते हैं। 

यह फिल्म साल 2011 में आई फिल्म 'यमला पगला दीवाना' का तीसरी पार्ट है। पहले भाग को समीर कार्णिक ने निर्देशित किया था, तो वहीं दूसरे को संगीत सिवान ने निर्देशित किया था। अब फिल्म के तीसरे भाग को पंजाबी निर्देशक नवनीत सिंह निर्देशित किया है। 

यह फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में उतरेगी और अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' और जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते' से बॉक्स ऑफिस मुकाबला करेगी।

संबंधित ख़बरें