सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

जब लंगूर ने अमिताभ बच्चन पर किया हमला

अमिताभ बच्चन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी सक्रिय रहते हैं। आए दिन कोई न कोई क़िस्सा साझा करते ही रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक और क़िस्सा साझा किया, जिसमें एक लंगूर द्वारा उनके चेहरे पर हमले की दास्तां है। 

अमिताभ बच्चन फिल्म गंगा की सौगंध
मुंबई। अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर फिल्म 'गंगा की सौगंध' की एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वो लंगूर को खिलाते नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक क़िस्सा भी साझा किया है। 

अमिताभ अपने ट्विटर पर उस तस्वीर के साथ लिखते हैं, 'ऋषिकेश के लक्ष्मण झूला पर फिल्म 'गंगा की सौगंध' की शूटिंग के दौरान लंगूर को खाना खिला रहा था, तभी दूसरा लंगूर आया और उसने मेरे मुंह पर हमला किया। दूसरे लंगूर को लगा मैं उसे नंज़र अंदाज कर रहा हूं...हा हा हा हा '। 

इस क़िस्से के बारे में उन्होंने अपने ब्लॉग पर भी लिखा। अमिताभ अपने ब्लॉग पर लिखते हैं कि वह हमला धीमा नहीं था, बहुत तेज था। जैसे कि किसी ने चेहरे पर पूरे फोर्स के साथ हमला किया है, लेकिन यह प्यार था। वे काफी सभ्य जंतु होते हैं। वो उसी खाने पर जीते हैं, जो उनको पर्यटक प्यार से खिलाते हैं। 

अपने ब्लॉग में अमिताभ आगे लिखते हैं कि वैसे यह पहली बार नहीं था, जब मैं इस स्थान पर आया था। इससे पहले भी मैं अपने कॉलेज़ डेज़ में माता-पिता के साथ जा चुका था। वो एक अर्धआध्यात्मिक यात्रा थी। ध्यान, प्रार्थना और भजन सुना। कई आध्यात्मिक कहानियां सुनी। 

वहीं शूटिंग के दौरान की याद साझा करते हुए लिखा है कि फिल्ममेकर्स मुझसे लक्ष्मण झूला पर घुड़सवारी करने को कह रहे थे। मुझे हिचकिचाहट हो रही थी, लेकिन आर्मी कैम्प पास ही था और उनकी देख-रेख में मैंने रोप-वे पर घुड़सवारी वाला सीन भी किया। 

अमिताभ का ब्लॉग पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें....

ट्विटर पर अमिताभ बच्चन की पोस्ट...

संबंधित ख़बरें