सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

'बउआ' शाहरुख खान ने जारी किया 'ज़ीरो' का टीज़र

इस ईद पर शाहरुख खान ने अपने फैन्स को ईदी के रूप में 'ज़ीरो' की झलक दी है। इस 1.21 सेकेंड के टीज़र में शाहरुख खान के साथ सलमान खान भी नज़र आ रहे हैं। दोनों कलाकारों के बीच की कैमिस्ट्री में शानदार दिख रही है। आखिर में डांस करते-करते शाहरुख, सलमान की गोद में भी चढ़ जाते हैं। 

ज़ीरो के टीज़र में सलमान खान और शाहरुख खान
मुंबई। आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही फिल्म 'ज़ीरो' का टीज़र आ जारी किया गया। टीज़र में शाहरुख खान के साथ सलमान खान भी नज़र आए। 21 दिसंबर 2018 को रिलीज़ हो रही इस फिल्म में कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी हैं। 

टीज़र की शुरुआत जावेद जाफरी की आवाज़ से होती है। जावेद किसी ख़ास शख्स का परिचय दर्शकों से करवा रहे होते हैं और शाहरुख को लगता है कि उनके बारे में बात की जा रही है। जल्दी ही 'बउआ' बने शाहरुख की गलतफहमी दूर होती है और स्क्रीन पर सलमान खान उभरते हैं। 

सलमान आते ही कहते हैं, 'यार बउआ सिंह...सुना है जिसके पीछे लग जाते हो, लाइफ बना देते हो।' इसके बाद दोनों एक साथ मंच पर आते हैं, हाथ मिलाते हैं और फिर शुरू होती है डांसिंग जुगलबंदी। डांस करते-करते शाहरुख, सलमान की गोद में कूद कर चढ़ जाते हैं और फिर गाल पर किस भी कर लेते हैं। 

ख़ैर बता दें शाहरुख की इस फिल्म में सलमान कैमियो करते नज़र आएंगे। अरसे बाद दोनों कलाकार बड़े परदे पर एक साथ नज़र आएंगे, जाहिर है फैन्स काफी खुश हो गए होंगे। साथ ही इस टीज़र से दोनों ने अपने-अपने प्रशंसकों को ज़ोरदार ईदी तो दे ही दी है।

संबंधित ख़बरें