सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

शादी को सलमान की 'ना'!

दबंग खान यानी सलमान के फैन्स भले ही उनकी शादी के मंसूबे बना रहे हों, लेकिन जनाब को तो शादी से ही इंकार है। हालांकि, उन्हें प्यार से कोई ऐतराज़ नहीं है।

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान के फैन्स भले ही उनकी शादी के मंसूबे बना रहे हों, लेकिन जनाब को तो शादी से ही इंकार है.हाल ही में उनकी फ़िल्म 'बजरंगी भाईजान' के सॉन्ग लॉन्च के मौक़े पर एक जवाब में कहा, 'शादी का विचार रद्द हो गया है।
मुंबई: आज तक का रिकॉर्ड रहा है, जब भी सलमान से उनकी शादी के बारे में पूछा जाता है, तो वे एक नए जवाब के साथ होते हैं। फिर वो जवाब, जब तक नया जवाब नहीं मिल जाता, ख़बरों में बना रहता है।

कुछ समय पहले सलमान ने अपने फैन्स को यह कह कर खुश कर दिया था कि वे अरेंज मैरिज में यक़ीन करते हैं। तब से सल्लू के अरेंज मैरिज करने के कयास लगाए जा रहे थे।

लेकिन इन कयासों को भी विराम मिल गया। हाल ही में उनकी फ़िल्म 'बजरंगी भाईजान' के सॉन्ग लॉन्च के मौक़े पर उनसे पूछा गया कि एक लड़की में वे किन गुणों को तलाशते हैं, तो उन्होंने इसके जवाब में कहा, 'शादी का विचार रद्द गया है हो।

अब प्यार लौट आया है। ' जनाब के प्यार के क़िस्से नए नहीं हैं। सोमी अली हो या संगीता बिजलानी या फिर एश्वर्या से कटरीना तक, सभी के संग प्यार के चर्चे ख़ूब रहे हैं।

संबंधित खबरें
आगे बुक हो चुकी हैं ऐश्वर्या