सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

पुराने कपड़े पहनते हैं सलमान

पंद्रह साल पुराने कपड़े पहनने वाले सलमान लेकर आ रहे हैं 'बिग बॉस 9 का डबल ट्रबल'। साथ ही दबंग ख़ान को अपनी उपलब्धि का श्रेय दे रही हैं सोनाक्षी सिन्हा।

सलमान खान पुराने कपड़े पहनते हैं
मुंबई.आप भी चौंक गए! अब बात ही ऐसी कह दी है सलमान ख़ान ने। एक फ़िल्म के करोड़ों का मेहनताना लेने वाले दबंग ख़ान आखिर पुराना कपड़ा पहनने को क्यों हैं? ऊपर से तुर्रा यह है कि पुराना भी कोई एक या दो साल पुराना नहीं बल्कि पंद्रह साल पुराने कपड़े आज भी सलमान पहनते हैं।

यह सब बाते सलमान ने अपनी प्रोडक्शन हाउस की फ़िल्म 'हीरो' के प्रमोशन के दौरान कही। उन्होंने अपनी लाइफस्टाइल के बारे में पत्रकारों से बात करते हुए कहा, "मैं साढ़े पांच सौ रूपये की टी-शर्ट पहनता हूं, 15 साल पुरानी जींस पहनता हूं और 20 साल पुराना जूता पहनता हूं, बस। लोग मेरे साथ स्टार का बर्ताव मेरे उस छवि के कारण करते हैं जो चरित्र मैंने पर्दे पर निभाया है। "

दबंग खान ने कहा कि वे कई निर्देशकों, लेखकों के साथ काम कर चुके हैं और उनसे ही उन्होंने सीखा कि उन्हें क्या करना चाहिए और क्या नहीं। उन्होंने बताया कि आज वे जो हैं उसके पीछे वो स्क्रिप्ट हैं, जिनका चुनाव उन्होंने किया और उन्हें इतना बड़ा बनाने में भी उन्हीं का हाथ है जिनका चुनाव कर उन्होंने उनके साथ काम किया।

बातों बातों में वे यह भी जता जाते हैं कि उन्होंने कभी स्टारडम को गंभीरता से नहीं लिया। वे एक स्टार की तरह बर्ताव नहीं करते हैं और न ही स्टार की तरह रहते हैं, यह लोग हैं जो उन्हें एक स्टार के रूप में देखते हैं।

सोना ने कहा 'थैंक्स'

इन दिनों अभिनय के नए आयाम छू रही सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान को शुक्रिया अदा किया है। फ़िल्म 'दबंग' से अपना करियर शुरू करने वाली सोनाक्षी को इंडस्ट्री में आए पांच साल गए हैं हो।

सिने जगत में उन्हें मौक़ा देने के लिए सोना ने सलमान को धन्यवाद देते हुए ट्वीट किया, ''10 सिंतबर को' दबंग 'को पांच साल पूरे हो गए .. इसका मतलब सोनाक्षी के पांच साल। मैं आपकी वजह से यहां हूं, इस शानदार सफर में मेरे साथ होने के लिए धन्यवाद। '' आगे लिखती हैं, " 'दबंग' से 'फोर्स 2' तक का सफर सलमान और अरबाज की देन है। मुझे रास्ता दिखाने के लिए धन्यवाद। "

अभिनेता से राजनेता बने शत्रुघ्न सिन्हा की पुत्री ने पांच साल के अपने करियर में कुल तेरह फ़िल्मों में काम कर लिया है।

बिग बॉस का डबल ट्रबल

टेलीविजन रियलिटी शो 'बिग बॉस' के चाहने वालों के लिए खुश खबरी यह है कि नौंवे सीजन का टीजर रिलीज गया है हो। इस बार भी बिग बॉस को दबंग ख़ान ही होस्ट करेंगे। यह छठी बार है जब सलमान इस विवादास्पद और लोकप्रिय रियलिटी शो को होस्ट करने जा रहे हैं।

बिग बॉस अगले महीने ऑन एयर होगा। ऑन एयर होने से पहले ही यह रियलिटी शो काफी चर्चाओं में आ चुका है। बिग बॉस के इस बार की थीम 'डबल ट्रबल' जैसी लग रही है। इसका टीज़र देखने के लिए यहां क्लिक करें।

संबंधित खबरें