सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

मंदना करीमी है बिग बॉस 9 की विनर !

घर में बचे पांच लोगों में एक बुधवार की आधी रात कीथ सीक्वेरा की विदाई हो गई। अब घर में मंदना करीमी, रोशेल राव, ऋषभ सिन्हा और प्रिंस नरूला बचे हैं और इन्हीं के बीच होगी, ट्रॉफी की जंग। हालांकि, घर में सौवें दिन आई टेरोकार्ड रीडर मोनिका बदनानी ने तो मंदना के विजेता बनने की भविष्यवाणी कर दी है। लेकिन असल नतीजा तो वोट बक्से में बंद है, तो 23 जनवरी को खुलेगा। अब देखने वाली बात होगी कि टेरोकार्ड रीडर की भविष्यवाणी सच होती है या फिर वो होती हैं फेल। कब, क्या और कैसे हुआ, पूरा पढ़ने के लिए आगे क्लिक कीजिए।
अभिनेत्री और बिग बॉस 9 की प्रतिभागी मंदना करीमी
बिग बॉस में 100 वे दिन ही विनर की घोषणा चुकी है हो। इस दिन कोई टास्क नहीं था, इसलिए घर में आई टेरोकार्ड रीडर मोनिका बदनानी। मोनिका ने बारी बारी से सभी के लिए कार्ड रीडिंग की।

मोनिका ने भी ज्यादातर प्रतिभागियों को उनकी लव लाइफ की बातों में उलझाए रखा, लेकिन ये कैसे हो सकता है कि एक टेरोकार्ड रीडर घर में आए और प्रिंस अपनी जीत के बारे में पूछना भूल जाए। प्रिंस ने साफ साफ अपनी जीत के बारे में पूछना चाहा लेकिन प्रिंस के इस सवाल को मोनिका तरीके से टाल गईं। 

पूरे घर में सिर्फ प्रिंस ही ऐसे थे, जिसने विजेता के बारे में सवाल किया। बिग बॉस हाउस में लगता है की प्रिंस को अपनी जीत पर कन्फ्यूजन हैं और बाकि सब अपनी-अपनी पोजिशन से वाकिफ़ हैं। वहीं रोशेल ने भी सिर्फ अपनी लव लाइफ के बारे में सवाल पूछा और ऋषभ ने अपने करियर के बारे में जानना चाहा।

वहीं मंदना करीमी की बात करें, तो मंदना को मोनिका ने उनकी लव लाइफ बारे में ही बताया। अपनी लव लाइफ और बिग बॉस में अपने व्यवहार के बारे में ही मोनिका और उनकी बातें हुईं।

जब सारे कंटेस्टेंट रूम के बाहर चले गए तब खुद बिग बॉस ने मोनिका से पूछा कि आपके हिसाब से कौन होगा इस सीजन का विजेता। तब एकदम सीधे सीधे मोनिका का कहना था कि वो नाम है मंदना करीमी। वहीं दिख रही हैं बिग बॉस की अगली विजेता।

'बिग बॉस 9' के फिनाले में अब सिर्फ दो दिन बचे हैं। घर के सदस्यों में सबसे कम वोट मिलने के कारण कीथ सीक्वेरा घर से बेघर गये हैं हो। उनकी गर्लफ्रेंड रोशेल राव और कीथ में से एक को बाहर होना था, लेकिन वोटों के आधारा पर कीथ को बाहर जाना पड़ा। अब घर में प्रिंस नरुला, मंदाना करीमी, ऋषभ सिन्हा और रोशेल राव है, जिनमें से एक विजेता होगा।

संबंधित खबरें।
आगे टूटी फरहान-अधुना की शादी