सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

ऋतिक बनेंगे 'रेम्बो'

अभिनेता ऋतिक रोशन बॉलीवुड के उन कलाकारों में से हैं, जिनकी बॉडी की तुलना इंटरनेशनल अभिनेताओं से की जाती है। तभी तो जब हाॅलीवुड की फिल्म'रेम्बो'के बनने की ख़बर आई, तो सबसे पहले ऋतिक का नाम ही सामने आया। मज़ेदार बात तो यह है कि ऋतिक ने भी इस किरदार को निभाने की हामी भर दी है। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे, जिन्होंने ऋतिक के साथ फिल्म 'बैंग बैंग' बनाई थी। फिल्म 'बैंग बैंग' भी हॉलीवुड फिल्म 'नाइट एंड डे' की रीमेक ही थी। जल्दी ही'रेम्बो'की आधिकारिक घोषणा हो जाएगी और शूटिंग भी शुरू हो जाएगी

ऋतिक रोशन जल्दी ही हॉलीवुड अभिनेता सिल्वेस्टर स्टेलॉन की क्लासिक फिल्म 'रेम्बो' के हिंदी वर्जन में लीड किरदार निभा सकते हैं। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करने वाले हैं।
मुंबई। अभिनेता ऋतिक रोशन जल्दी ही सिल्वेस्टर स्टेलॉन की क्लासिक फिल्म 'रेम्बो' के हिंदी वर्जन में मुख्य भूमिका निभा सकते हैं। रेम्बो की भूमिका में दिखने की ख़बर से ऋतिक के फैन्स काफी खुश हैं।

इस बारे में कुछ दिन पहले खबर आई थी कि सिद्धार्थ आनंद, 'रेम्बो' फ्रेंचाइजी को हिंदी में बनाने के लिए तैयारी कर रहे हैं।

उन्होंने कहा था कि जब कभी भी इस प्रोजेक्ट के बारे में सोचते हैं, तो सबसे पहला नाम ऋतिक रोशन का ही दिमाग़ में आता है। हालांकि, अभी तक उन्होंने इस बारे में कुछ तय नहीं किया है।


किरदार में देसी टच

सूत्रों की मानें तो सिद्धार्थ ने फिल्म  'रेम्बो'  के अधिकार कई साल पहले खरीदे थे और अब वो इस पर फिल्म बनाने की तैयारी में हैं। फिल्म के आइकॉनिक कैरेक्टर का नाम जॉन रेम्बो होगा। यह देसी वर्जन होगा।

ऋतिक और सिद्धार्थ ने पहली बार फिल्म 'बैंग बैंग' में साथ काम किया था। यह फिल्म साल 2014 में आई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी साबित हुई थी। यह टॉम क्रूज की एक्शन फिल्म 'नाइट एंड डे' की रीमेक थी, जो कि साल 2010 में आई थी।

बिज़ी हैं अभी 

वैसे ऋतिक इन दिनों अपने दूसरे कमिटमेंट्स में व्यस्त हैं। जहां तक सवाल इस फिल्म का है, तो इसके लिए ऋतिक को बहुत ज्यादा समय देना होगा। 'रेम्बो' के लिए तैयारी करने में वक्त लगेगा। यह अमेरिकन सिनेमा का लैंडमार्क कैरेक्टर है। फिल्म अभी प्री-प्रोडक्शन स्टेज पर है।

संबंधित ख़बरें