सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

'सही समय' पर ऋतिक की बात करूंगी : कंगना

बेबाक कंगना रनौत ने अभिनेता ऋतिक रोशन पर कुछ भी कहने के लिए 'सही समय' का इंतज़ार करने को कहा है। हाल ही में कंगना और ऋतिक ने एक दूसरे को लीगल नोटिस भेजा था। दोनों के रिश्तों की कड़वाहट खुलकर मीडिया के सामने आई। एक इंडॉर्समेंट कार्यक्रम में पहुंची कंगना ने जब ऋतिक और उनके व‍िवाद के बारे में राय जाननी चाही, तो उन्होंने 'सही समय' का इंतज़ार करने को कहा।

कंगना रनौत ने अपने और ऋतिक रोशन के बीच चल रहे विवाद पर प्रतिक्रिया देने के लिए 'सही समय' का इंतज़ार करने को कहा है।
मुंबई। बॉलीवुड के दो सितारे जब पास आए, तो किसी को कानों कान ख़बर न हो सकी। लेकिन जब दोनों के बीच सब कुछ ख़त्म हो गया, तब इनकी चर्चा हो रही है। अब मामला कोर्ट तक पहुंच चुका है। हालांकि, दोनों तरफ से  मामले को शांतिप्रिय तरीक़े से सुलझाने  के संकेत मिल रहे हैं।  

कंगना - ऋतिक विवाद

हम बात कर रहे हैं अदाकारा कंगना रनौत और ऋतिक रोशन की। दोनों के बीच विवाद की शुरुआत इसी साल जनवरी के अंत से शुरू हुआ। मीड‍िया रिपोर्ट्स की मानें, तो एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू के दौरान कंगना ने 'सिली एक्स' शब्द का प्रयोग किया। कंगना ने कहा कि 'सिली एक्स' सस्ती लोकप्रियता जुटाने के लिए उनके नाम का बेजा इस्तेमाल कर रहे हैं ।

इस इंटरव्यू के सामने आने के बाद ऋतिक बेहद नाराज़ हुए और ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया। ऋतिक ने ट्वीट में कहा कि जिस अभिनेत्री से मेरा नाम जोड़ा जा  रहा है, उससे ज्यादा चांसेस तो मेरे और 'पोप' के अफेयर के हो सकते हैं। ऋतिक यही पर नहीं रूके। कंगना के 'सिली एक्स' शब्द से इतने आहत हुए कि  वो उनके खिलाफ कोर्ट तक पहुंच गए और उन्हें मानहानि का नोटिस भेज दिया।

ऐसे में कंगना ने भी जवाब देते हुए उन्हें कानूनी नोटिस भेज दिया और साथ में धमकाने का भी आरोप लगा दिया। इसके बाद दोनों खुलकर एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने लगे और एक बार फिर उनके कथित अफेयर्स का मुद्दा गरमा गया।

'सही समय' का इंतज़ार  

एक जानेमाने क्लोदिंग ब्रांड की एंबेसडर बनने के बाद मुंबई में आयोजित एक इवेंट में हिस्सा लेने पहुंचीं कंगना से जब इस विवाद के बारे में पूछा गया, तो वो खुलकर इस मुद्दे पर बात करने से बचती नजर आईं। सवालों के जवाब देने के बजाय उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि मीडिया को सेलिब्रिटिज को पर्सनल स्पेस देना चाहिए।

कंगना ने कहा, 'कई बार आप लोगों को सेलिब्रिटीज को उनका पर्सनल स्पेस देना चाहिए, ये काफी अच्छा होगा। स्ट्रॉन्ग होने का ये मतलब नहीं होता की आप जीवन में बिना प्रभावित हुए या बिना किसी बुरे असर के आगे बढें। स्ट्रॉन्ग होने का मतलब है, उसके खिलाफ खड़े होना।'

कंगना ने कहा 'ऐसा नहीं है कि मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहती। मैं सही समय आने पर बात करूंगी। अभी के लिए फिलहाल मुझे मेरी स्पेस दें।' 

कंगना के बयान से साफ जाहिर होता है कि वो सही समय के इंतज़ार में हैं। वो अपने और ऋतिक के रिश्तों पर जरूर खुलकर बात करेंगी। वैसे कंगना ने इस से पहले अपने हर रिश्ते पर खुलकर बात की है। 

हाेमी को 'ना' 

'कॉकटेल' और 'फाइंडिंग फैनी' सरीखी फिल्में बनाने वाले होमी अदजानियां अपनी अगली फिल्म में कंगना को कास्ट करना चाहते थे। लेकिन डेट्स प्रॉब्लम के चलते कंगना ने होमी को 'ना' कह दिया। आपको बता दें कि होमी की अगली फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और इरफान खान मुख्य भूमिका में हैं। 

कुछ दिन पहले हुई मुलाक़ात में कंगना ने होमी की अगली फिल्म की कहानी सुनी और उसमे दिलचस्पी भी दिखाई। लेकिन वह ‘रंगून' के बाद हंसल मेहता की अगली फिल्म ‘सिमरन' के लिए पहले ही शूटिंग की तारीखें दे चुकी हैं। अब ऐसे में दोनों फिल्मों की शूटिंग तारीखों में टकराव हो रहा था। तब होमी और कंगना ने भविष्य में साथ काम करने की बात कही। 

‘क्वीन' अभिनेत्री इस समय विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘रंगून' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर और सैफ अली खान काम कर रहे हैं। खबर है कि 28 वर्षीया अभिनेत्री हंसल मेहता की फिल्म ‘सिमरन' में काम कर रही है। इसके अलावा वह केतन मेहता की फिल्म ‘वारियर क्वीन रानी लक्ष्मीबाई' में भी प्रमुख भूमिका में दिखाई देंगी।

संबंधित ख़बरें