सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

कंगना रनौत करती थीं काला जादू अध्‍ययन सुमन

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और अभिनेता ऋतिक रोशन के बीच का विवाद किसी दिलचस्‍प फिल्‍म की स्‍क्रि‍प्‍ट की तरह लगने लगा है। हर दिन कोई नया डेवलेपमेंट सामने आ जाता है। इस कड़ी में नया नाम है कंगना के 'एक्‍स' और कोस्‍टार अध्‍ययन सुमन का। अध्‍ययन ने कंगना पर काला जादू करने और खाने में खून देने की बात कर के लोगों के कान खड़े कर दिए हैं।

अध्‍ययन सुमन का कहना है कि कंगना रनौत काला जादूू करती थीं और उनके भोजन में गंदा खून भी मिलाती थीं।
मुंबई। अपनी अदाकारी से आलोचकों को मुंह बंद करने वाली कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच हुए विवाद में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। कभी कुछ तस्‍वीरें, तो कभी कोई मानसिक बीमारी का नाम सामने आ जाता है। इसी तारतम्‍य में कंगना के एक्‍स बॉयफ्रेंड ने उन पर काला जादू करने का आरोप लगाया है।

कंगना का यह एक्स और कोई नहीं, अध्ययन सुमन हैं, जो उनके साथ 'राज 2' में काम कर चुके हैं। उनका कहना है कि कंगना के साथ उनके रिश्ते का दौर खासा भयावह रहा है और वह रितिक का दर्द बखूबी समझ सकते हैं। 

दिखे कंगना का असली चेहरा 

एक इंटरव्यू में अध्‍ययन ने कहा कि ऋतिक का दर्द वह अच्छी तरह समझ सकते हैं क्योंकि वह भी इससे गुजर चुके हैं। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए अध्‍ययन ने कहा कि कंगना के बारे में यह उनका अंतिम इंटरव्‍यू है।

इसमें उन्होंने बताया, 'मैं चाहता हूं कि लोगों को सच्चाई का पता चलना चाहिए। मैं कंगना के करियर को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहता, लेकिन वह किसी और को अपना निशाना बनाकर मासूम कैसे बन सकती हैं।

कंगना पहले भी कई लोगों के बारे में ग़लत बातें फैलाकर, उनके करियर को चोट पहुंचाने की कोशि‍श कर चुकी हैं.'

करती थी काला जादू

अध्ययन ने कंगना  के बारे में एक और बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि वह काला जादू करती थीं। उन्होंने बताया, 'जब मैं कंगना के साथ था, तो वह मुझे एक पल्लवी नाम की ज्योतिषी के पास ले गईं। उसने बताया कि मेरा समय सही नहीं चल रहा है और इसे सुधारने के लिए मुझे  पूजा करनी होगी।

इसके लिए कंगना ने मुझे रात को 12 बजे अपने घर बुलाया। कंगना के अपार्टमेंट में एक गेस्ट रूम है। उस गेस्ट रूम को उन्होंने पूरी तरह काले कपड़े से ढक रखा था और वहां भगवान की बहुत सी मूर्तियां भी थीं।

तभी कंगना ने मुझे उस कमरे बंद कर दिया और कुछ मंत्रों को पढ़ने के लिए कहा। मैं बहुत डर गया था और मैंने बिना मंत्र पढ़े ही बोल दिया कि मैंने मंत्र पढ़ लिए। इसके कुछ दिन बात ज्योतिषी पल्लवी से मुझे रात को 12 बजे शमशान घाट में जाकर कुछ चीजों को फेंकने के लिए बोला। मैं यह सुनकर सन्न रह गया और मैंने ऐसा नहीं किया।'

कंगना ने पिलाया था खून

कंगना  के बारे में यह सब बाते बताते हुए अध्‍ययन ने यह भी कहा कि अलबत्‍ता वो इन बातों को मानते तो नहीं हैं, लेकिन इन सब वाकयों से वो डर गए थे। इसलिए एक टैरो कार्ड रीडर से मिले।

अध्ययन ने कहा, 'इस टैरो कार्ड रीडर ने कहा कि मेरे साथ कुछ बहुत बुरा होने वाला है क्योंकि मुझ पर कोई पहाड़ी जादू किया गया है। तभी मुझे ख्याल आया कि मेरे जानने वालों में से सिर्फ कंगना ही है जो हिमाचल से है। मैंने इस बारे में अपनी मां को बताया जब उन्होंने हमारे परिवार के पंडित से इस बारे में बात की।'

अध्ययन का कहना है कि इस पंडित ने मेरे सामने हैरान कर देने वाली बात रखी। उन्होंने मुझसे पूछा था कि क्या कंगना तुम्हें अपने हाथ का बना खाना खिलाती हैं। मेरे इस बात को स्वीकारने पर उन्होंने कहा कि वह खाने में तुम्हें अपना अशुद्ध खून मिलाकर देती हैं।

हालांकि तब मैंने इस बात को नजरअंदाज कर दिया। लेकिन कुछ ही दिनों बाद हमारे रिश्ते में बहुत अनबन और मारपीट होने लगी। अध्ययन का कहना है कि तब वह पूरा दिन रोते रहते और पूरा दिन शराब के नशे में डूबे रहते थे। उनकी हालत ऐसी थी कि वह तब मर भी सकते थे। अध्‍ययन ने तो यह भी कहा कि कंगना से सावधान रहने के लिए आदित्‍य पंचोली ने भी उन्‍हें कहा था। 

करती थी गाली गलौच और मारपीट

वहीं ऋतिक के साथ बढ़ी़ी नज़दीकियों के बारे में अध्‍ययन ने कहा कि फिल्म 'काइट्स' की शूटिंग के दौरान कंगना का दोनों को मेल-जोल बढ़ा। उन्होंने कंगना और मुझे अपनी पार्टी में भी बुलाया। लेकिन उस पार्टी में मैं कंगना का व्यवहार देखकर हैरान था। उन्होंने मुझे बताया कि कोई उनको छेड़ रहा है।

मैंने उनसे पार्टी छोड़कर चलने को कहा तो वह मुझे इंतजार करने को कहकर कहीं चली गई। मैं वहां बहुत देर तक बैठा रहा और उसके बाद वह अचानक आई और फिर पार्टी से तुरंत चलने को कहा। 

लेकिन ऐसा नहीं था कि वे दोनों आराम से पार्टी से निकल गए। अध्ययन ने बताया कि सीढ़ियों से नीचे उतरते ही कंगना ने उनको जोर से एक तमाचा जड़ा और यह इतना जोरदार था कि वह उनके आंसू निकल आए।

अध्ययन के अनुसार, जैसे ही हम गाड़ी में बैठे, कंगना ने मुझे दोबारा पीटना शुरू कर दिया। मैंने ड्राइवर से गाड़ी रोकने को कहा और कार से बाहर निकल आया। कुछ वक्त मैं बीच सड़क पर खड़ा रो रहा था।

जिंदगी की वो रात मैं कभी नहीं भूल सकता. ऐसी और घटनाएं हैं जब कंगना ने व्यवहार से मैं बेहद शॉक्ड था। ग़ौरतलब है कि कंगना के मारपीट और गाली गलौच करने वाले बर्ताव का अध्ययन ने पहले भी एक इंटरव्यू में जिक्र किया था। 

ख़त्‍म हो सकता है विवाद 

ऋतिक और कंगना का विवाद अब थम सकता है। हाल ही अदाकारा ने इस ओर संकेत दिए हैं। बुधवार को कंगना ने कहा, 'कुछ लोग इस विवाद को बढ़ाना चाहते हैं और नहीं चाहते हैं कि यह मुद्दा सुलझ जाए। मैटर को पॉजिटिव नोट पर खत्म करना चाहती हूं इसलिए मैं कोई स्टेटमेंट नहीं दूंगी। दूसरे पक्ष से भी यही भरोसा दिया गया है।'

संबंधित खबरें
आगे शाहरुख़ की 'रईस' मुश्किल में