सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

'ट्रिपल एक्स' के लिए पसीना बहा रही है दीपिका

बॉलीवुड अभिनेत्री दीप‍िका पादुकोण अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म के लिए जी जान से मेहनत कर रही हैं। बता दें कि दीपिका इन दिनों ट्रिपल एक्स सीरिज के तीसरे डोज 'रिटर्न ऑफ जेंडर केज' की शूटिंग के लिए कनाडा में हैं और वे इस फिल्म में विन डीज़ल के अपोजिट हैं।

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण
मुंबई। ट्रिपल एक्स सीरिज के तीसरे डोज 'रिटर्न ऑफ जेंडर केज' के लिए दीपिका पादुकोण ने अपनी तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ी है। दीपिका अभी कनाडा के टोरंटों में फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। झरनों के देश में शूटिंग यानी एक्शन से लबरेज सीन शूट किए जा रहे हैं।

इस बारे में सूत्रों ने पुष्टि की है कि दीपिका ने 'ट्रिपल एक्स' के लिए हाई एंड एक्शन सीन के लिए काफी पसीना बहाया है। हॉलीवुड के कुछ स्टंट डायरेक्टर्स से कंसल्ट भी किया है, जिससे वो अपने किरदार में फिट हो सकें।

वैसे भी दीपिका को अपने किरदारों में जान फूंकने के लिए जाना जाता है। अभी तक दीपिका ने जितनी फिल्में की हैं सभी के किरदार को दीपिका ने फिल्म में खुलकर जिया है।

कैरेक्टर में घुसना और उसके हिसाब से तैयारी करना दीपिका का सबसे बड़ा एक्स फैक्टर है। इसलिए हर डायरेक्टर उन्हें कास्ट करने की होड़ में लगे रहते है।

दीपिका पादुकोण की यह पहली हॉलीवुड फिल्म हैं, जिसमें वो विन डीजल जैसे एक्शन हीरो के अपोजिट होंगी। दीपिका को उनकी छरहरी काया, फ्लैक्सिबल मूव और एक्सप्रेशन बिल्ड-अप के लिए हॉलीवुड की मूवी के लिए कास्ट किया गया है।

एक्शन फिल्मों के लिए यह गुण मैनडेटरी होता है। अपने डायरेक्टर के इस विश्वास को कायम रखने के लिए दीपिका ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। दीपिका से जुड़े सूत्रों ने यह भी बताया है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान दीपिका के डेडीकेशन से ट्रिपल एक्स की पूरी टीम काफी खुश है।

फिलहाल दीपिका अपनी पहली एक्शन फिल्म वो भी हॉलीवुड के लिए एड़ी चोटी का दम लगा रही हैं। अभी तक उनका सफरनामा देखें तो शानदार ही रहा है। ट्रिपल एक्स रिटर्न ऑफ जेंडर केज 2017 जनवरी के अंत में रिलीज हो रही है।

संबंधित ख़बरें
आगे ऋतिक ने 'पोप' मामले पर मांगी माफी