सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

लौट रही हैं 'अंगूरी भाभी'

एंड टीवी के धारावाहिक 'भाभी जी घर पर हैं' की 'अंगूरी भाभी' तक़रीबन एक महीने से दिखाई नहीं दे रही हैं। 'अंगूरी भाभी' का किरदार निभाने वाली अदाकारा शिल्पा शिंदे ने पहले ही साफ कर दिया था कि वे अब शो में वापसी नहीं करेंगे। वहीं चैनल और प्रोड्यूसर ने काफी इंतज़ार के बाद 'अंगूरी भाभी' के लिए नया चेहरा खोज लिया है। सूत्रों की माने तो अब 'अंगूरी भाभी' के रूप में शीतल खंडाल नज़र आएंगी।

अंगूरी भाभी के किरदार में अब शिल्पा शिंदे की जग‍ह शीतल खंडाल आएंगी नज़र
मुंबई। बीते कई दिनों से दर्शक एंड टीवी को ट्यून इन करते तो हैं 'भाभी जी घर पर हैं' को देखने के लिए, लेकिन 'अंगूरी भाभी' नहीं दिखने पर निराश हो जाते हैं। इससे न सिर्फ शो की बल्कि चैनल की टीआरपी पर भी असर पड़ रहा है। ऐसे में चैनल और प्रोड्यूसर ने मिल कर 'अंगूरी भाभी' की शो में वापसी करने की पूरी योजना बना ली है। 

अरे रूकिए! हमारे कहने का मतलब यह नहीं है कि शो में शिल्पा शिंदे की वापसी हो रही है। बल्कि, अब 'अंगूरी भाभी' के किरदार को निभाने के लिए नए चेहरे को शो में इंट्री दी जा रही है। अब तक 'अंगूरी भाभी' को शिल्पा निभा रही थीं। लेकिन आपसी विवाद के चलते उन्होंने अब दोबारा शो का हिस्सा बनने साफ मना कर दिया है।

इसलिए नए चेहरे के रूप में शीतल खंडाल को लाया जा रहा है। हालांकि, कुछ समय पहले तक यह चर्चा थी कि रश्मि देसाई 'अंगूरी भाभी' का किरदार निभाएंगी। लेकिन अब एक लीडिंग एंटरटेनमेंट वेबसाइट ने दावा किया है कि शीतल 'भाभी जी घर पर हैं' की टीम में शामिल हो गई हैं। हालांकि, खुद शीतल ने खबरों का खंडन किया है। बता दें कि शीतल को इससे पहले पॉपुलर शो 'बालिका वधू' में गहना का रोल निभाते करते देखा जा चुका है। 

इसलिए शिल्पा ने छोड़ा था शो

मार्च में शिल्पा ने यह कहकर शो की शूटिंग बंद कर दी कि प्रोडक्शन हाउस और चैनल द्वारा उन्हें परेशान किया जा रहा है। इसके बाद प्रोड्यूसर बिनैफर कोहली की ओर से उन्हें लीगल नोटिस भेजा गया। बाद में सिंटा (सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोशिएशन) ने भी उन्हें सेट पर लौटने के लिए कहा, लेकिन वे नहीं लौटीं।

सूत्रों की माने तो इसके बाद सिंटा  ने उन्हें साफ़ कह दिया है कि जब तक यह मसला सुलझ नहीं जाता, तब तक वे किसी अन्य शो को भी साइन नहीं सकतीं। खबरें थीं कि शिल्पा कपिल शर्मा के शो में उपासना सिंह की जगह ले सकती हैं। फिलहाल, इस पर सस्पेंस है।

मुश्किल में फंसी शिल्पा 

इसे कहते हैं कि 'न घर के रहे न घाट के हुए'। इन दिनों शिल्पा शिंदे पर यह कहावत एक दम फिट बैठ रही है। दरअसल, कुछ दिनों पहले चैनल और प्रोड्यूसर से हुए विवाद के चलते उन्होंने 'भाभी जी घर पर हैं' की शूटिंग बंद कर दी है। यहां तक कि उन्होंने कपिल शर्मा के नए शो को जॉइन करने की भी पुष्टि की थी। लेकिन ताजा जानकारी की मानें तो उनके लिए 'द कपिल शर्मा शो' का हिस्सा बनना भी मुश्किल साबित होगा।

शो की प्रोड्यूसर बिनैफर कोहली और शिल्पा शिंदे जब अपने झगड़े को लेकर सिंटा (सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोशिएशन) पहुंचे, तो दोनों पार्टीज की समस्या सुनने के बाद शिल्पा को कहा गया था कि वे सोमवार (21 मार्च) तक 'भाभी जी ...' के सेट पर लौटें। लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।

ऐसे में जब शिल्पा ने सिंटा के आदेश का पालन नहीं किया है, तो उनको आगे चलकर मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। कहा जा रहा है कि लीगल प्रोसेस के तहत अब शिल्पा तब तक कोई दूसरा प्रोजेक्ट साइन नहीं कर सकतीं, जब तक कि मामला सुलझ नहीं जाता। यानी कि वो  'द कपिल शर्मा शो' को भी तभी साइन कर सकेंगी, जब उन्हें सिंटा से क्लीन चिट मिल जाए।

हालांकि, एक इंटरव्यू में शिल्पा ने इस शो का हिस्सा होने की बात को स्वीकारा भी थ और कहा था कि कपिल शर्मा के साथ कौन काम नहीं करना चाहता। एक अच्छी टीम है उनके पास, मेरे किरदार को अभी तक फाइनल नहीं किया गया है, लेकिन जल्दी ही काम शुरू होने वाला है।   

संबंधित ख़बरें
आगे 'ट्रिपल एक्स' के लिए बहा रही है पसीना दीपिका