सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

ऋतिक ने 'पोप' मामले पर मांगी माफी

ऋतिक रोशन ने कुछ महीने पहले 'पोप' को लेकर किए गए अपने ट्वीट के लिए माफी़ मांग ली है। माफ़ी भी ट्विटर पर ही मांगी है। उन्होंने लिखा कि वह उन धार्मिक समुदाय और लोगों से माफी मांगते हैं, जिन्हें इससे दुख पहुंचा है। किसी को दुख पहुंचाने का उनका कोई इरादा नहीं था।

ऋतिक रोशन ने 'पोप' वाले ट्वीट पर मांफी मांग ली। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर माफ़ी मांगी।
उन्होंने लिखा, 'मुझे ऐसा लगता है कि मेरे ट्वीट्स से कुछ गलतफहमी पैदा हो गई है। मेरा इरादा किसी की धार्मिक या दूसरी भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था। मैं इसके लिए माफी मांगता हूं।'

ऋतिक ने एक ट्वीट को रीट्वीट भी किया, जिसमें यह कहा गया था कि कई बार बिना ग़लती के माफी मांगना आपको बड़ा इंसान बना देता है। माफी मांगने से कोई छोटा नहीं हो जाता।

वहीं ऋतिक ने एक और ट्वीट कर इस अफवाह का भी खंडन किया कि उनके वकील की ओर से कहा गया है, वह (ऋतिक) तो 'पोप' नाम की मछली का जिक्र कर रहे थे। इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया कि वे लोग गूगल पर जाकर देख लें, जो यह अफवाह फैला रहे हैं कि पोप नाम की मछली होती है।
   
आपको बता दें कि ऋतिक ने अभिनेत्री कंगना रनौत के एक बयान का जवाब देते हुए ट्वीट किया था। ऋतिक ने 28 जनवरी को ट्वीट किया था, 'मीडिया जिन आश्चर्यजनक महिलाओं का नाम मुझसे जोड़ रही है उससे कहीं ज्यादा मेरे और 'पोप' के अफेयर के चान्सेस हो सकते हैं।थैंक्स बट नो थैंक्स।'

इसी पर क्रिश्चन कम्युनिटी ने ऋतिक को उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए लीगल नोटिस भेजकर माफी मांगने के लिए कहा था।

संबंधित ख़बरें
आगे प्रियंका की मां प्रकाश जाजू को कहा 'झूठा'