रणवीर-दीपिका ने की 'गुपचुप' सगाई !

बॉलीवुड गलियारों में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के अफेयर की ख़बरें आए दिन सुर्खिया बटोरती हैं, लेकिन ताजा ख़बर की माने तो दोनों सितारों ने चुपके से सगाई भी कर ली है। हालांकि, बीते दिनों दोनों के ब्रेकअप की ख़बरें भी आ रही थीं, जिसे दोनों सितारों ने सिरे से नकार दिया था, लेकिन मजे़ की बात यह है कि अपने इस 'रिश्ते' को कभी दोनों ने स्वीकारा भी नहीं है। ऐसे में 'गुपचुप' सगाई की ख़बर दिलचस्पी तो बढ़ाएगी।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' के प्रमोशन के दौरान
मुंबई। फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड पा चुके अभिनेता रणवीर सिंह आज अपना 31 वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस ख़ास दिन को एक ख़ास ख़बर ने और भी 'ख़ास' बना दिया है।

हो गई सगाई

अंग्रेज़ी अख़बार मुंबई मिरर में छपी ख़बर की माने तो बीते दिनों रणवीर और दीपिका के बीच एक ख़ास रिश्ता जुड़ चुका है। दोनों ने इस साल की शुरुआत में ही परिवारवालों की मौजूदगी में सगाई कर ली है। पंजाब में इस रस्म को 'रोका' कहा जाता है।

ख़बर के मुताबिक़ इस साल की शुरुआत में ही दोनों के माता-पिता ने एकदूसरे से मुलाकात की थी। इस मौक़े पर शादी की भी चर्चा हुई। इसी मुलाक़ात के बाद दोनों सितारों का रोका भी कर दिया गया।

इन दोनों ने चुपके से सगाई तो कर ली है, लेकिन फिलहाल दोनों का अभी शादी करने का विचार नहीं है। करियर पर धयान देने के लिए दोनों ने अभी शादी दो साल के लिए टाल दिया है।

ग़ौरतलब है कि दीपिका इस समय अपने करियर के टॉप पर हैं। हाल ही में वे हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग कर भारत लौटी हैं। बॉलीवुड में हर बड़ा फिल्ममेकर उन्हें अपनी फिल्म में साइन करना चाहता है। ऐसे में दीपिका का शादी नहीं करना चाहती।

हैप्पी बर्थडे बॉय

अभिनेता रणवीर सिंह का जन्म 6 जुलाई, 1985 मुंबई के को एक सिंधी परिवार में हुआ। रणवीर के पिता का नाम जगजीत सिंह भवनानी, मम्मी अंजु भवनानी और बड़ी बहन रितिका भवनानी हैं। बिजनेस मैन पापा और हाउसवाइफ़ मां के बेटे रणवीर एक्टर के साथ अच्छे कॉपीराइटर, रैपर, एक्टर और डांसर ही नहीं बल्कि क्लोज़ेट डीजे भी हैं। इसके अलावा वे कुकिंग भी अच्छे से जानते हैं।

कुछ दिलचस्प बातें


  1. एक इंटरव्यू के दौरान रणवार ने बताया था कि वे बचपन से ही अमिताभ बच्चन बनना चाहते थे। एक क़िस्सा भी सुनाया था। रणवीर ने बताया कि उन्हें बचपन से ही डांस में दिलचस्पी थी। एक बार वे एक बर्थ-डे पार्टी में जा रहे थे, तो उनकी दादी ने कहा कि वहां पर डांस जरूर करना। इतना सुनते ही वे लॉन में गए और 'चुम्मा-चुम्मा दे दे' गाने पर डांस करने लगे।
  2. अभिनय के लिए चौतरफा प्रशंसा बटोरने वाले रणवीर स्कूल डेज़ में मोनो एक्टिंग किया करते थे। अपनी बेहतरीन स्टेज परफॉर्मेंस के लिए उन्होंने कई प्राइज़ भी जीते हैं।
  3. रणवीर कॉमेडी तो अच्छी करते ही हैं, लेकिन कम लोगों को पता होगा कि वो मिमिक्री में भी माहिर हैं। जब रणवीर कॉलेज में गए तब भी खूब शरारतें किया करते थे। वे अकसर सेलेब्स के फिल्मी किरदारों को कॉपी कर दूसरों को खूब हंसाया करते थे।
  4. एक्टर से पहले रणवीर कॉपीराइटर थे। इंडस्ट्री में आने से पहले उन्होंने न्यूयॉर्क बेस्ड दो ऐड एजेंसीज में बतौर कॉपीराइटर भी काम किया है। एक इंडियन ऐड में इस्तेमाल किया गया रैप रणवीर ने खुद लिखा था।
    संबंधित ख़बरें
    आगे सलमान खान हैं बॉक्स ऑफिस के 'सुल्तान'