अक्षय कुमार और नीरज पांडेय की 'क्रैक' का पोस्टर जारी

अभिनेता अक्षय कुमार की हालिया रिलीज़ फिल्म 'रुस्तम' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। फिल्म को मिल रही प्रशंसा से अभिभात अक्षय ने साल 2017 की भी एक फिल्म की घोषणा कर दी है। ख़ास बात यह है कि इस फिल्म के निर्देशन का जिम्मा 'स्पेशल 26' और 'बेबी' के निर्देशक नीरज पांडेय के कंधो पर होगा। अक्षय ने फिल्म का ऐलान और पोस्टर अपने आधिकारिक फेसबुक अकाउंट से किया। 

साल 2017 के इंडापेंडेंस डे पर अक्षय कुमार और नीरज पांडेय की फिल्म रिलीज़ होगी
मुंबई। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज़ हुई अक्षय कुमार की फिल्म 'रुस्तम' का नशा लोगों पर से उतरा भी नहीं है कि 'खिलाड़ी कुमार' ने अगले साल 15 अगस्त पर आने वाली अपनी फिल्म का ऐलान कर दिया है। अक्षय ने फेसबुक के जरिए फिल्म के बारे में जानाकारी साझा की है। 

अक्षय ने लिखा, ' 'स्पेशल 26' और 'बेबी' के बाद नीरज पांडेय के साथ एक और फिल्म। इस बार 'क्रैक (दरार)' के लिए साथ आ रहे हैं। फिल्म अगले साल स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज़ होगी। आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है।' 

आपको बता दें कि अक्षय ने फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया है। पोस्टर में एक चश्मा दिख रहा है जिसका 'फ्रेम' टूटा हुआ है। पोस्टर में एक कैप्शन भी है जिसमें लिखा हुआ है 'हर तूफान में गुस्सा होता है और हर गुस्से के पीछे एक कहानी होती है।' 'नीरज और अक्षय बेबी की अगली कड़ी में भी साथ काम करेंगे।

हालांकि, अक्षय ने अभी यह नहीं बताया है कि फिल्म में किस अभिनेत्री को लिया जा रहा है। वैसे निर्देशक नीरज पांडेय के साथ अक्षय की यह तीसरी फिल्म है। 'स्पेशल 26' और 'बेबी' को लोगों ने बेहद पसंद किया था। उम्मीद है कि 'क्रैक (दरार)' भी पिछली दोनों फिल्मों की तरह जबरदस्त प्रदर्शन करेगी।

'आंखे' की सीक्वेल को 'ना'

बीते कुछ दिनों से साल 2002 की हिट फिल्म 'आंखें' के सीक्वेल की खबरें आ रही हैं , लेकिन जब अक्षय से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इल ख़बरों को बेबुनियाद कहा। अभिनेता ने कहा है कि उन्हें इस फिल्म के बारे में किसी तरह की जानकारी नहीं है। नीरज 'क्रैक' के निर्माता और निर्देशक खुद रहेंगे।

ऋतिक ने नहीं दी बधाई 

'रुस्तम' और 'मोहेनजो दारो' के बीच अघोषित ही सही, लेकिन एक मुकाबला तो था, जिसमें कम-ओ-बेस फिल्म इंडस्ट्री अक्षय की तरफ खड़ी नज़र आ रही थी। हालांकि, रिलीज़ से ऐन पहले कुश्ती से पहले जैसे पहलवान हाथ मिलाते हैं, कुछ वैसा ही अक्षय और ऋतिक भी दिखाई दिए। दोनों ने ट्विवटर पर एक-दूसरे को शुभकामनाएं दीं।

 लेकिन असल में जब बाजी अक्षय के हाथ लगी, तो ऋतिक रोशन अपना स्पोर्टमैन स्पिरिट भूल गए। इस बात की तस्दीक खुद अक्षय ने किया। जब अक्षय से पूछा गया कि क्या 'रुस्तम' के लिए ऋतिक मे आपको बधाई दी, तो वे झट से बोल बैठे फिलहाल उनका कोई कॉल नहीं आया है। 

संबंधित ख़बरें
आगे ‘रुस्तम’ निकली 'मोहेनजो दारो' से आगे