मीरा- शाहिद कपूर की बेटी 'मीशा'

अभिनेता शा हिद कपूर ने अपनी बेटी के नाम की घोषणा कर दी है। आपको बता दें कि शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने 26 अगस्त को एक बेटी को जन्म दिया था। उसके बाद से ही इस नन्हीं परी के नामकरण के कयास लगाए जा रहे थे। इन कयासों पर विराम लगाते हुए शाहिद ने ट्विटर पर आपनी बेटी के नाम की घोषणा कर दी है। बेबी गर्ल का नाम शाहिद और मीरा के नाम से मिलकर बना है। 

अभिनेता शाहिद कपूर ने अपनी बेटी का नाम मीशा रखा
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और उनकी पत्‍नी मीरा राजपूत ने आखिरकार अपनी बेटी के नाम को लेकर फैसला कर ही लिया है। ग़ौरतलब है कि मीरा ने 26 अगस्त में एक नन्हीं सी बेटी को जन्म दिया था। तब से ही नन्ही परी के नाम को लेकर अटकलों का बाज़ार गर्म था। आखिरकार इसे शांत करने के लिए शाहिद ने अपनी बेटी का नाम सबको बता ही दिया। 

शाहिद और मीरा की बेटी का नाम 'मीशा' रखा गया है। यह नाम 'मीरा' के 'मी' और  'शाहिद' 'शा' को लेकर बनाया गया है। इस नाम को शाहिद ने ट्विटर पर अनाउंस किया। 

आपको बता दें कि पिछले दिनों ख़बरें थीं कि शाहिद और उनके पिता पंकज कपूर राधा स्वानी सत्संग ब्यास के मुखिया बाबा गुरिंदर सिंह के फॉलोअर हैं। कहा जा रहा था कि बाबा गुरिंदर ही शाहिद-मीरा की बेटी का नामकरण करेंगे। इस महीने की शुरुआत में ही शाहिद और मीरा पंकज कपूर के साथ चंडीगढ़ गए थे, लेकिन वहां से आने के बाद शाहिद ने कोई खुलासा नहीं किया था।

ग़ौरतलब है कि पिछले साल जुलाई में शाहिद और मीरा शादी के बंधन में बंधे थे। वे इनदिनों संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं।  इस फिल्म में वह दीपिका पादुकोण के पति के किरदार में नजर आएंगे।

इनदिनों सितारों में अपने बच्चों के नाम को लेकर एक नया ही ट्रेंड चल पड़ा है। इससे पहले अभिनेत्री रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा ने अपनी बेटी का नाम 'आदिरा' रखा है। इस नाम को भी रानी और आदित्य के नाम के शुरू के अक्षर को जोड़कर बनाया गया है।

संबंधित ख़बरें