अक्षय कुमार ने ली भूमि के साथ ‘टॉयलेट’ में सेल्फी

अभिनेता अक्षय कुमार साल 2016 में धमाल मचाने के बाद साल 2017 पर बॉक्स ऑफिस पर झंडा फहराने की तैयारी में पूरी तरह से जुट गए हैं। अक्षय की किट्टी में पहले से ही '2.0', 'जॉली एलएलबी', 'क्रैक' और 'गोल्ड' हैं। इसके अलावा उन्होंने इन दिनों मथुरा में अपनी आगामी फिल्म 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' की शूटिंग भी शुरू कर दी है। फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर अहम किरदार में दिखाई देंगी। दोनों सितारों ने सेट से शूटिंग के दौरान ली गई एक सेल्फी भी सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो किसी टॉयलेट के बाहर ली गई है। 

फिल्म 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' के सेट से भूमि पेडनेकर और अक्षय कुमार की सेल्फी
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेताओं में अक्षय कुमार हटकर ही कारनामे करते हैं। अमूमन जितने समय में किसी फिल्म के लिए रैकी या स्क्रिप्टिंग पर काम किया जाता है, उतने में वो अपनी एक फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर लेते हैं। 

अब बात करें उनके साल 2016 में आई फिल्मों की तो सभी ने जबरदस्त कारोबार किया। साल की शुरुआत ‘एयरलिफ्ट’ से की, फिर आई ‘हाउसफुल’ और आखिर में ‘रुस्तम’ ने बंबर कमाई की। इस साल कारनामा करने के बाद साल 2017 में धमाल करने की तैयारियों में जुट गए हैं। अगले साल '2.0', 'जॉली एलएलबी', 'क्रैक' और 'गोल्ड' के अलावा 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' नाम की फिल्म भी रिलीज़ होने वाली है। बाकी फिल्मों की तरह इस फिल्म की भी शूटिंग शुरू हो गई है। 

सोशल मीडिया पर सूचना 

अक्षय इस फिल्म की शूटिंग के लिए मथुरा के गोवर्धन पहुंचे हैं। रविवार से वे मथुरा के नंदगांव में इसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। पहले दिन अक्षय ने टॉयलेट के पास अभिनेत्री भूमि पेडनेकर के साथ सेल्फी भी ली और उसे सोशल मीडिया पर शेयर भी किया। 

तस्वीर में भूमि माथे पर सिंदूर लगाए लाल रंग की साड़ी और अक्षय मूंछों में नजर आ रहे हैं। दोनों टॉयलेट के सामने खड़े हैं। अक्षय ने लिखा,'भूमि पेडनेकर की अच्छी सुबह और 'टॉयलेट : एक प्रेमकथा' के सेट पर मेरा पहला दिन। शुभकामनाओं की आवश्यकता है।'

भूमि ने भी इस तस्वीर का रिट्वीट करते हुए लिखा, 'अक्षय और मेरी तरफ से हेलो। नई शुरुआत और नई प्रेम कथा-'टॉयलेट : एक प्रेमकथा।'

गौरतलब है कि नीरज पांडे के प्रोडक्शन में बन रही यह फिल्म 2017 में रिलीज होगी। सूत्रों की मानें तो यह फिल्म स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित होगी। कहा जा रहा है कि प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद ही इस फिल्‍म की कहानी तैयार की गई थी। 

‘टॉयलेट’ है रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 

यह फिल्म एक रोमांटिक फिल्म होगी। इसकी शूटिंग के लिए पुरानी हवेली को सजाया गया है। यहीं पर ही फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है, जो 23 नवंबर तक चलेगी। गांव के माहौल को दिखाने के लिए कस्बे में आधा दर्जन से ज्यादा स्थानों को शूटिंग के लिए चुना गया है।

कहा जा रहा है कि फिल्म की कहानी को लेकर फरवरी से ही तैयारी चल रही थीं। उस दौरान अक्षय स्वच्छता अभियान को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले थे। इस मुलाकात के बाद ही इस फिल्म की कहानी तैयार की गई।

फिल्म के माध्यम से ग्रामीण इलाकों के लोगों को शौचालय का इस्तेमाल करने और स्वच्छता का संदेश देने का काम किया जाएगा। यह एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म होगी, जिसमें अक्षय के अपोजिट भूमि पेडनेकर होंगी।

फिल्म नीरज पांडेय के प्रोडक्शन के तले बन रही है और इसका निर्देशन श्रीनारायण सिंह कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय खुद से 22 साल छोटी भूमि से इश्क लड़ाते दिखेंगे। भूमि इससे पहले आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'दम लगा के हईशा' में नजर आई थीं।

संबंधित ख़बरें