Bigg Boss 10: घर में घमासान, मनु-मनवीर की दोस्ती दांव पर

‘कप्तानी’ प्रेम ने ‘बिग बॉस’ के घर में रंग दिखाना शुरू कर दिया है। सीज़न के शुरू से चली आ रही दोस्ती में भी दरारें दिखने लगीं। घर फिलहाल बिना कप्तान के है और लक्ज़री बजट की भी ज़रूरत है। तभी तो ‘बिग बॉस’ ने दो दिलचस्प टास्क दिए हैं, पहला है ‘जब तक तुम्हारे पांव चलेंगे’ और दूसरा है ‘गई कैप्टैंसी पानी में’। इन दोनों टास्क ने घर के समीकरण ही बदल दिए हैं। आज के एपीसोड में होगा घमासान। 

बिग बॉस के घर में कप्तानी के लिए दोस्ती लगी दांव पर
मुंबई। ‘बिग बॉस’ की सुबह हुई आमिर खान की फिल्म ‘रंग दे बसंती’ के टाइटल ट्रेक के साथ। बीती रात जहां कप्तानी टास्क की आधी-अधूरी जानकारी के साथ घरवाले बेफिक्र सो रहे थे, वहीं घर को मूलभूत ज़रूरतों की भरपाई के लिए चैलेंजर्स पूरी रात साइकिल चलाते रहे।

सुबह नाश्ते के समय बानी के समझाने के बाद बाकी चैलेंजर्स ने भी साइकिल चलाना बंद कर दिया, नतीजतन गैस की सप्लाई बंद कर दी गई। थके चैलेंजर्स ने और पैडल चलाने से मना कर दिया, जबकि नाश्ते की पूरी तैयारी हो चुकी थी।

जब प्रतिभागी इस बात को लेकर बहस कर ही रहे थे, तभी नितिभा और प्रियंका के बीच जमकर बहस हो गई। दोनों के बीच बानी के लिए स्पेशल ब्रेकफास्ट बनाने को लेकर हुई। 

तभी इसी दौरान तीसरा गौंग बजा और लोपामुद्रा ने मोनालिसा के नाम की टेस्टट्यूब को पानी में डाल दिया। इसी के साथ मोना का कप्तानी का मौका भी जाता रहा। 

वहीं अपने काम यानी अच्छी तरह से संचालन न करने की वजह से प्रियंका के हाथों से भी कप्तानी को मौक़ा फिसल जाता है। अब जब स्वामी ओम देखते हैं कि उनकी ‘बेटी’ के हाथों से कप्तान बनने का मौका चूक गया, तो वे ख़ुद ही कप्तान बनने का फैसला करते हैं।

इसके लिए वो साहिल को मनाने में जुट जाते हैं और साथ ही अन्य लोगों को भी अपना साथ देने की बात कहते हैं, लेकिन जैसे ही चौथा गौंग बजता है, साहिल स्वामी ओम के नाम की टेस्ट ट्यूब खाली कर देते हैं। स्वामी ओम पाते हैं कि उनकी दावेदारी ख़त्म हो गई है, तो वो मनवीर को सपोर्ट करने का फैसला लेते हैं। 

मोना और नितिभा का वोट हासिल करने में सभी प्रतिभागी जुट जाते हैं। इसी दौरान मोना की मनवीर से काफी कहा-सुनी भी होती है और नितिभा इस बात से दुखी भी है कि लोपा ने उसके नाम की टेस्टट्यूब खाली कर दी। 

काफी कोशिशों को बाद भी जब प्रियंका मनु को खुद की तरफ नहीं कर पाती, तो मनु और मनवीर की दोस्ती पर हल्ला बोलती है। प्रियंका की कोशिश रंग लाती है।

गहरे दोस्त मनु और मनवीर के बीच मोना के फैसले को प्रभावित करने को लेकर झगड़ा हो जाता है। मनवीर चाहता है कि मोना के गले में लटका गौरव का टेस्ट ट्यूब खाली हो जाए, लेकिन यदि मोना ऐसा करती है, तो गौरव के गले में लटका मनु के नाम की टेस्ट ट्यूब भी खाली हो सकती है।

अब आज के एपीसोड में पता चलेगा कि दोस्ती पक्की है या कप्तानी। 

संबंधित ख़बरें