12 किलो वजनी शादी का जोड़ा पहनेंगी श्वेता

अभिनेत्री श्वेता प्रसाद इन दिनों स्टार प्लस के धारावाहिक ‘चंद्र-नंदिनी’ में नज़र आ रही हैं। ख़बर है कि वो जल्द ही बारह किलो की वजन वाला शादी का जोड़ा पहनने जा रही हैं। नहीं, वो शादी नहीं कर रही हैं, बल्कि ये सब वो अपने किरदार ‘नंदिनी’ के लिए कर रही हैं।

अभिनेत्री श्वेता बसु  प्रसाद पहनेंगी बारह किलो का लहंगा
मुंबई। छोटे परदे पर आ रहे शो ‘चंद्र-नंदिनी’ में नंदिनी का किरदार निभा रही अदाकारा अभिनेत्री श्वेता बसु प्रसाद इन दिनों अपनी ऑनस्क्रीन शादी को लेकर काफी व्यस्त हैं। इस मौर्य कालीन शादी की तैयारी काफी भव्य तरीके से की जा रही है। ख़बर है कि इसे भव्य बनाने के लिए सजावट से लेकर परिधान तक काफी ख़याल रखा जा रहा है। 

इसी तारतम्य में दुल्हन बनीं श्वेता के लहंगे को भी खासतौर पर बनवाया गया है। अपने लहंगे के बारे में श्वेता ने बताया कि लहंगे और दुपट्टे का वजन ही तकरीबन आठ किलो है और शादी के दौरान पहने जाने वाले गहनों का वजन तीन से चार किलो है। यानी कुल मिलाकर मैं खुद पर बारग किलो का वजन लादूंगी। 

उन्होंने आगे बताया कि मेरा पूरा लुक काफी डिटेलिंग के साथ तैयार किया गया है। मुझे तो काफी पसंद आ रहा है। 

पेंटर बनी श्वेता 

‘मकड़ी’ और ‘इकबाल’ सरीखी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाली श्वेता का एक अलग हुनर भी सामने आया है। हाल ही में अपने मेकअप रूम का उन्होंने मेकओवर कर डाला। शो के सेट पर अपने सादे मेकअप रूम को उन्होंने फिर डिज़ाईन किया और इसे ख़ूबसूरत बना दिया। 

इस बारे में उन्होंने कहा कि मेरा मेकअप रूम ऐसी जगह है, जहां मैं सुबह से लेकर रात तक रहती हूं। दस के बारह घंटे जहां बिताती हूं, वहां मेरी छाप तो होनी ही चाहिए। मुझे चमकीली जगहें पसंद हैं। जब मुजे सादा और बेजान सा मेकअप रूम दिया गया, तो मैंने इसमें जान डालने की कोशिश की।

सबसे पहले मैंने मिरर वॉल को लाल रंगवाया और बाकी को खुद ही रंगा। मैंने एक आलमारी भी रखवाई, जहां मैं अपनी चीजें रखती हूं। मैं अपनी चीजें व्यवस्थित तरीक़े से रखना पसंद करती हूं। इसके अलावा मैंने पौधे और फेयरी लाइट्स भी लगवाई है। 

संबंधित ख़बरें