‘चंद्र-नंदिनी’ की ‘हेलेन’ चाहती हैं हिंदी भूलना

जी बिलकुल, स्टार प्लस के धारावाहिक ‘चंद्र-नंदिनी’ में ‘हेलेन’ के किरदार को निभा रही अदाकारा तनु खान हिन्दी के उच्चारण को पूरी तरह से भूलना चाहती हैं, ताकि वो अपने किरदार को बेहतरीन तरीक़े से निभा पाएं। साथ ही धारावाहिक में आए नए ट्रैक के हिसाब से भी ख़ुद को ढालना चाहती हैं। 

'चंद्र-नंदिनी' की 'हेलेन' भूलना चाहती हैं हिन्दी
मुंबई। टेली सोप क्वीन एकता कपूर के धारावाहिक ‘चंद्र-नंदिनी’ को इन दिनों दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। इस प्राइम टाइम शो में ग्रीक राजकुमारी ‘हेलेन’ का किरदार निभा रही अभिनेत्री तनु खान की मानें, तो उनको अपने किरदार में जान डालने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी। 

सबसे पहले तो अपने हिन्दी उच्चारण को भूलने की कोशिश करनी पड़ी। अपने किरदार के बारे में तनु ने बताया कि ये किरदार मेरे लिए काफी दिलचस्प रहा है। 

पहले तो मुझे हिन्दी भूल कर ग्रीक राजकुमारी की तरह बोलने का अभ्यास करना पड़ा। इसके अलावा बीते दो महीनों में मेरे करियर का ग्रॉफ भी काफी बदला है। 

ताज़े ट्रैक में ‘चंद्रगुप्त’ और ‘नंदिनी’ की शादी हुई है। इसके बाद ‘हेलेन’ का किरदार पूरी तरह नेगेटिव हो जाएगा, जिससे काहानी की रोचकता बढ़ेगी और मेरी चुनौतियां भी बढ़ जाएंगी। 

ग़ौरतलब है कि धारावाहिक में अपने लुक से तनु ने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। अपने लुक के बारे में उन्होंने बताया कि मेरा लुक आधुनिक होने के साथ समकालीन भी है।

वह ग्रीक की राजकुमारी है, इसलिए मेरा लुक बाकी कलाकारों से काफी अलग है। इस लुक को पाने में मुझे एक घंटा लगता है।

संबंधित ख़बरें
आगे 4 में से कौन बनेगी 2 नई ‘चंद्रकांता’ ?