शूटिंग लोकेशन की रैकी पर भी गई थी ये अदाकारा

‘बिग बॉस’ फेम सना खान की फिल्म ‘वजह तुम हो’ इस शुक्रवार रिलीज़ हुई है, लेकिन कम लोग ही जानते होंगे कि इस फिल्म के लोकेशन की रैकी के लिए प्रोडक्शन टीम के साथ सना ने जगह-जगह की खाक भी छानी है। फिल्म में उनके बोल्ड सीन्स को लेकर पहलेसे काफी ख़बरें हैं। सना के साथ फिल्म में गुरमीत चौधरी, शरमन जोशी और रजनीश दुग्गल भी अहम भूमिकाओं में हैं।

अभिनेत्री सना खान ने फिल्म के लिए रैकी भी की
मुंबई। विशाल पंड्या के निर्देशन में बनी फिल्म ‘वजह तुम हो’ की अभिनेत्री सना खान का कहना है कि वो प्रोडक्शन टीम के साथ फिल्म के लोकेशन की रैकी के लिए जाती थी। 

किसी फिल्म से कलाकारों के जुड़ने की ख़बरें पहले भी आती रही हैं, लेकिन अभिनेत्री किसी फिल्म की रैकी से लेकर शूटिंग तक जुड़े, तो वाकई काबिल-ए-गौर बात है।

ख़ैर, इस बारे में सना ने बताया कि प्रोडक्शन टीम में ग़ज़ब का उत्साह था। उन्होंने जिस तरह से काम किया है वो मुबारकबाद के काबिल हैं। वो लोकेशन को सर्च करने के लिए सुबह जल्दी उठ जाते थे, फिर सड़क के रास्ते लंबी दूरी तय करते थे। इस फिल्म के प्रोडक्शन टीम के साथ जुड़ने का अनुभव बहुत ही ख़ास रहा। 

विशाल पंड्या के निर्देशन में बनी फिल्म में सना के साथ गुरमीत चौधरी, शरमन जोशी और रजनीश दुग्गल भी अहम भूमिकाओं में हैं। 

वैसे इस फिल्म में उनके बोल्ड सीन्स को लेकर काफी चर्चा भी रही। लेकिन कम लोगों को पता होगा कि सना दक्षिण भारतीय फिल्मों में अपनी कामुक भूमिकाओं के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री सिल्क स्मिता का किरदार निभा चुकीं हैं। सना ने सना ने कन्नड़ भाषा में बनीं सिल्क स्मिता की बायोपिक ‘सिल्क सक्कथ मागा’ में सिल्क की केंद्रीय भूमिका निभाई थी।

संबंधित ख़बरें