Bigg Boss 10 : मनु, एलिना और स्वामी हुए बाहर

'बिग बॉस 10' का ‘वीकेंड का वार’ एपीसोड काफी दिलचस्प होने वाला है। जहां एक-तरफ मनु और मोना के पार्टनर्स सलमान के साथ स्टेज शेयर करेंगे और मनु-मोना की बढ़ती नज़दीकियों के बारे में टिप्पणी करेंगे। वहीं मनवीर की भाभी भी शो में शिरकत करेंगी। इसके अलावा घर से तीन लोग बेघर होंगे, जिनमें एलिना कम वोट मिलने के कारण एविक्ट होंगी और मनु और स्वामी ओम को इमरजेंसी एक्ज़िट मिलेगी। साथ ही इस बार सलमान बानी की तारीफ के साथ जेसन को डांट लगाएंगे। 

मनु पंजाबी, एलिना कज़न और स्वामी ओम
मुंबई। ‘बिग बॉस 10’ का ये सप्ताह काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है, लेकिन ‘वीकेंड का वार’ ने इस शो के तापमान को और भी बढ़ा दिया।

जहां बीते सप्ताह चार वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई. वहीं इस बार तीन सदस्य घर से बाहर जा रहे हैं। एक का एविक्शन है और बाकी दो को इमरजेंसी एक्ज़िट दी गई है। वहीं वाणी कपूर और रणवीर सिंह अपनी फिल्म ‘बेफिक्रे’ को प्रमोट करने ‘बिग बॉस’ पहुंचेंगे। 

मनु की मां का निधन 

शो में बीते सप्ताह वाइल्ड कार्ड प्रतिभागी दाखिल हुए एलिना को सबसे कम वोट मिले, जिसकी वजह से उन्हें घर सा बाहर जाना पड़ा। वहीं अन्य प्रतिभागी में मनु पंजाबी को उनकी मां के अचानक देहांत की वजह से इमरजेंसी एक्ज़िट लेनी पड़ी। इसके अलावा कोर्ट केस में फंसे स्वामी ओम को भी घर से बाहर निकलना पड़ा। 

बता दें कि मनु पंजाबी ने बतौर कॉमनर पहले दिन ही 'बिग बॉस' के घर में एंट्री ली थी और उनकी जर्नी काफी अच्छी चल रही थी। लेकिन मां के निधन के चलते उन्हें यह घर अचानक छोड़ना पड़ा। 

ग़ौरतलब है कि पिछले सीजन में शो के प्रतिभागी कीथ सेक्वेरा के भाई की मौत हो गई, थी जिसके बाद वे शो के बीच से ही चले गए थे और कुछ हफ्तों बाद वे 'बिग बॉस' में लौट आए थे। अब देखना यह है कि वे दोबारा यहां आते हैं या नहीं?

मनु-मोना की नज़दीकियों पर टिप्पणी 

जयपुर के रहने वाले 34 साल के मनु 'बिग बॉस' के घर में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा से अपनी नज़दीकियों के कारण चर्चा में रहे। सप्ताहांत के एपीसोड में मनु की मंगेतर प्रिया सैनी, मोना के बॉयफ्रेंड विक्रम सिंह और मनवीर की भाभी सलमान खान के साथ स्टेज शेयर करेंगे।

साथ ही मनु और मोना के नज़दीकियों पर तल्ख टिप्पणियां भी करेंगे। विक्रांत तो यहां तक गए कि मोना-मनु के साथ कुछ ज़्यादा की कोज़ी गो रही है और वहीं प्रिया भी मोना को ‘देस्ती’ का पाठ और उसकी ‘सीमा’ समझाते हुए दिखेंगी। 

बानी की तारीफ-जेसन को डांट 

इस बार के शो में सलमान खान, बानी की तारीफ करते नज़र आएंगे। इस सप्ताह ‘वीकेंड का वार’ में बानी साड़ी में नज़र आईं, जिसे देखकर सलमान उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाए। सल्लू मियां की तारीफ सुनते ही बानी शर्म से लाल हो गईं।

इसके अलावा बीते सप्ताह आए वाइल्ड कार्ड एंट्री जेसन शाह को सलमान ने लताड़ लगाई। दरअसल, स्वामी ओम ने जेसन से मज़ाक में कहा था कि मोनालिसा आपको उम्मीद भरी नज़रों से देखती है।

इसके जवाब देते हुए जेसन ने कहा था कि वो भोजपुरी एक्ट्रेस है, तो जाहिर तौर पर कईयों को डेट किया होगा, लेकिन एक ‘फिरंगी’ को तो नहीं किया होगा। इसलिए अब वो अपनी इच्छा पूरी करना चाहती होगी।

संबंधित ख़बरें